हरियाणा उपचुनाव में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सीएम खट्टर को दी चुनौती
हरियाणा उपचुनाव में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सीएम खट्टर को दी चुनौती Social Media
पॉलिटिक्स

हरियाणा उपचुनाव में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सीएम खट्टर को दी चुनौती

Author : Rishabh Jat

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बरोदा उपचुनाव काे लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को चुनौती देते हुए कहा कि चाहें तो मुख्यमंत्री खुद बरोदा से चुनाव मैदान में आएं, वे खुद उनके समक्ष चुनाव लड़ेंगे। यहीं फैसला हो जाएगा। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि यहां की जनता स्वाभिमानी है और वे सरकार के भ्रष्टाचार व अपराध में हिस्सेदारी नहीं करेगी।

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि सरकार ने अब तक विकास के एक भी काम तो कराए नहीं। हां, प्रदेश में भ्रष्टाचार और अपराध चरम पर है और इसमें जनता हिस्सेदारी चाहती नहीं है। जहां तक बरोदा की बात है तो यदि इस तरह से वे जनता को बरगला सकते हैं तो चुनाव मैदान में आ जाएं। उनके समझ मैं खुद चुनाव लड़ने को तैयार हैं। वैसे तो विधानसभा चुनाव अब 2024 में होना है, लेकिन इसी उपचुनाव में फैसला हो जाएगा।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में डीजल-पेट्रोल के भाव लगातार कम हो रहे हैं, लेकिन यहां सरकार दाम बढ़ाकर गरीबों, किसानों के कमर तोड़ रही है। सरकार विपक्ष से तो दूर आपस में ही संगठित नहीं है। इनका आपस में कोई तालमेल नहीं है। खरखौदा शराब घोटाले की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि गृहमंत्रीने एसआइटी बनाने की बात कही थी, जबकि बाद में एसईटी बन गई और उसकी जांच का भी क्या हुआ पता नहीं। यह घोटाला कितना बड़ा था, सब जानते हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT