बिहार के CM नीतीश कुमार ने CPI-M नेता सीताराम येचुरी से की मुलाकात
बिहार के CM नीतीश कुमार ने CPI-M नेता सीताराम येचुरी से की मुलाकात Social Media
पॉलिटिक्स

बिहार के CM नीतीश कुमार ने CPI-M नेता सीताराम येचुरी से की मुलाकात

Priyanka Sahu

बिहार, भारत। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का इन दिनों विपक्ष नेताओं से मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। अब आज मंगलवार को राष्‍ट्रीय दिल्ली में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार CPI-M कार्यालय पहुंचे। यहां CPI-M कार्यालय में उन्होंने CPI-M नेता सीताराम येचुरी से मुलाकात की।

विपक्ष पार्टियां को एक होकर देश के संविधान को बचाना है :

CPI-M कार्यालय में CPI-M नेता सीताराम येचुरी से मुलाकात के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने बयान में कहा- हमारी कोशिश है कि, हम पूरे देश में जो भी स्थानीय पार्टी हैं वे एक साथ मिल जाए तो बहुत बड़ी बात होगी। हमारा स्वागत है कि वे फिर यहां आए और ये देश के प्रति एक बेहतर संकेत दिया गया है। विपक्ष की पार्टियां को एक होकर देश के संविधान को बचाना है। पहला टास्क है सबको एकजुट करना।

दिल्ली में कहा कि बहुत दिन हो गए थे यहां आए, इसलिए आए हैं, कोई खास बात नहीं है।
बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार

इतना ही नहीं CM नीतीश कुमार ने एक सवाल के जवाब में यह बात भी कहीं है कि, ''हमने शुरू से कहा है कि, जो साथ हैं उसी तरह से अगर अधिक से अधिक विपक्ष के लोग साथ हो जाएंगे, तो बहुत अच्छा माहौल होगा। यह सब लोगों की इच्छा पर है, जब दूसरे अन्य पार्टियों के साथ बातचीत होगी, तब इस मसले पर भी चर्चा होगी।''

धीरे-धीरे क्षेत्रीय पार्टियों को कमजोर करने की कोशिश हो रही है :

इस दौरान बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने बीजेपी को आड़े हाथ लेते हुए यह भी कहा कि, ''जिस तरह से सरकार चलाने की आजकल कोशिश हो रही है, तो आप देखिए कौन सा काम हो रहा है, विकास की कौन सी परियोजनाएं हो रही हैं। सब कुछ एकतरफा हो रहा है और धीरे-धीरे क्षेत्रीय पार्टियों को कमजोर करने की कोशिश हो रही है।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT