भाजपा ने बौखलाहट मे ‘आप’ के अहमदाबाद ऑफिस मे छापेमारी करवाई:आप
भाजपा ने बौखलाहट मे ‘आप’ के अहमदाबाद ऑफिस मे छापेमारी करवाई:आप Social Media
पॉलिटिक्स

भाजपा ने बौखलाहट में ‘आप’ के अहमदाबाद ऑफिस में की छापेमारी करवाई : आप

News Agency

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा कि उनकी पार्टी बहुत जल्द गुजरात में नंबर एक पार्टी बनने वाली है और इसकी बौखलाहट में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने गुजरात पुलिस से बिना वारंट के ‘आप’ के अहमदाबाद कार्यालय में छापे मारी की है।

उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों से पार्टी का ग्राफ गुजरात में तेजी से बढ़ रहा है। गुजरात में आप दूसरे नंबर की पार्टी है। भाजपा से थोड़ा सा पीछे है और कांग्रेस कहीं नहीं है। अभी गुजरात के चुनाव में ढाई महीने बाकी है। आप बहुत जल्द भाजपा को गुजरात में पीछे छोड़कर नंबर एक की पार्टी बन रही है। यह बात गुजरात की सरकार और भाजपा को दिख रहा है। उन्होंने कहा कि जब गुजरात में पार्टी के दफ्तर पर बिना किसी वारंट के रेड की जा सकती है तो एक आम गुजराती के साथ गुजरात पुलिस और गुजरात सरकार क्या करती होगी? गुजरात में किस डर और दहशत के माहौल में गुजराती भाई रहते होंगे। गुजरात के अंदर इस वक्त गुजरात पुलिस का गुंडाराज किस तरह का चल रहा होगा? हम गुजरात के लोगों को अच्छा, भ्रष्टाचार मुक्त और भय मुक्त शासन देने का वादा करते हैं।

आप ने कहा कि जिस तरीके से छापा मारा गया और अहमदाबाद पुलिस ने ट्विटर पर कहा कि हमने इस तरीके की कोई रेड नहीं मारी। इससे एक बात साफ हो जाती है कि भाजपा पूरी तरह से बौखलाई हुई है। पूरे देश के सामने भाजपा की असलियत सामने आ गई है। उन्होंने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई), प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के छापे मारे कुछ नहीं मिला। अब गुजरात के अहमदाबाद में आम आदमी पार्टी के ऑफिस में रेड मारी, लेकिन कुछ नहीं मिला। देशवासी देख रहे हैं कि किस तरीके से आप को परेशान किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि अब तक जितने भी आरोप भाजपा के ऊपर लगे हैं, उसको बोलते हैं कि यह सच नहीं है। पूरे देश में विधायकों को खरीदा गया है। विधायकों के ऊपर ईडी-सीबीआई का दबाव बनाकर उनको भाजपा में लाया गया। इसके कई उदाहरण हैं। मगर भारतीय जनता पार्टी कहती है कि नहीं ऑपरेशन लोटस नाम की कोई चीज नहीं है। आप के वरिष्ठ नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि भाजपा को आज चुनौती देते हैं कि अगर वो प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जवाब देने के लिए तैयार हैं तो हम रेड के सबूत रखेंगे। वह फिर भाग न जाएं। हमारे लोग उन पुलिसवालों को जानते हैं जो कल रेड मारने आए थे। उनकी लोकेशन हमारे कार्यालय की ही निकलेगी। हम उस रेड की सारी डिटेल उस रेड में शामिल अधिकारियों सहित अन्य सबूत मीडिया के सामने रखेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT