BJP ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर परिवारवाद का समझाया मतलब
BJP ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर परिवारवाद का समझाया मतलब  Raj Express
पॉलिटिक्स

BJP ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर परिवारवाद का समझाया मतलब और I.N.D.I.A गठबंधन को 'घमंडिया' कहा...

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • नई दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में भाजपा की प्रेस कॉन्फ्रेंस

  • भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद ने परिवारवाद का मतलब समझाया

  • परिवारवाद आदतन अलोकतांत्रिक और गैर-जिम्मेदार होता है : BJP

दिल्‍ली, भारत। देश की राजनीति में सत्‍ता और विपक्ष के बीच वार-पलटवार की घड़‍िया चल रही है। ऐसे में अब आज बुधवार को 'भारत छोड़ो आंदोलन' को लेकर भाजपा की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर परिवारवाद का मतलब समझाया है।

दरअसल, केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद ने नई दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपनी प्रतिक्रिया में कहा- परिवारवाद का मतलब नेता का बेटा ही नेता बनेगा। इसे हम कहते हैं परिवारवाद। जहां साधारण कार्यकर्ताओं के लिए कोई जगह नहीं है। क्षमता हो या न हो, सामर्थ्य हो या न हो नेता वही बनेगा, पीएम वही बनेगा या पीएम का दावेदार बनेगा। सीएम वही बनेगा या सीएम का दावेदार होगा। या पार्टी का बॉस बनेगा। राहुल गांधी की पैकेजिंग, रीपैकेजिंग कांग्रेस को तय करना है। कांग्रेस के लोग कभी विचार करते हैं कि राहुल की नेतृत्व की क्षमता कितनी है, भारत जैसे महान देश का नेता बनने के लिए। कल हम भी संसद में उत्सुकतापूर्वक प्रतीक्षा कर रहे थे कि कांग्रेस का ट्वीट आया कि जननायक राहुल गांधी बोलने वाले हैं, लेकिन वे नहीं बोले।

परिवारवाद आदतन अलोकतांत्रिक और गैर-जिम्मेदार होता है...I.N.D.I.A गठबंधन को 'घमंडिया' कहा गया है और वे इसके पूरी तरह हकदार हैं - 'घमंडिया' गठबंधन...:
केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद

क्षेत्रीय दलों पर निशाना साधते हुए आगे यह भी कहा- लालू चाहते हैं कि उनका बेटा ही डेप्युटी सीएम से सीएम बन जाए। मुलायम सिंह यादव के बाद अखिलेश यादव सीएम बनते हैं। इसके कारण उनके परिवार में क्या हुआ ये बताने की जरूरत नहीं है।

देश को बचाना है तो इन तीनों को भारत छोड़ना होगा :

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट पर भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद ने कहा- आज ही के दिन महात्मा गांधी ने 1942 में अंग्रेज़ों भारत छोड़ो का नारा दिया था और QUIT INDIA मूवमेंट की शुरुआत हुई। प्रधानमंत्री ने आह्वान किया है जिसमें तीन बातें कही गई हैं- परिवारवाद भारत छोड़ो, भ्रष्टाचार भारत छोड़ो और तुष्टिकरण भारत छोड़ो। अगर देश के लोकतांत्रिक अस्तित्व को बचाना है तो इन तीनों को भारत छोड़ना होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT