कानून व्यवस्था के मामले में भाजपा सपा के नक्शेकदम पर : मायावती
कानून व्यवस्था के मामले में भाजपा सपा के नक्शेकदम पर : मायावती Social Media
पॉलिटिक्स

कानून व्यवस्था के मामले में भाजपा सपा के नक्शेकदम पर : मायावती

Author : News Agency

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) ने कहा कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की लचर कानून व्यवस्था दर्शाती है कि मौजूदा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) (Bharatiya Janata Party - BJP) सरकार इस मामले में समाजवादी पार्टी (सपा) (Samajwadi Party - SP) की पिछली सरकार का अनुसरण कर रही है। सुश्री मायावती ने शनिवार को ट्वीट किया ''यूपी के प्रयागराज में अभी हाल ही में दबंगों द्वारा एक दलित परिवार के चार लोगों की निर्मम की गई हत्या अति-दु:खद व शर्मनाक। यह घटना भी सरकार की लचर कानून-व्यवस्था को दर्शाती है। ऐसा लगता है कि इस मामलें में भाजपा भी अब सपा सरकार के ही नक्शेकदम पर चल रही है।"

उन्होंने कहा '' इस घटना के बाद सबसे पहले श्री बाबूलाल भांवरा के नेतृत्व में बीएसपी के पहुँचे प्रतिनिधिमण्डल ने बताया कि प्रयागराज में दबंगों का जबरदस्त आतंक है, जिसके कारण ही यह घटना भी हुई है। सरकार सभी दोषी दबंगों के विरुद्ध सख्त क़ानूनी कार्रवाई करे, बीएसपी की यह माँग।"

गौरतलब है कि, पिछले बुधवार और गुरूवार की रात दबंगो ने प्रयागराज में दलित परिवार के चार सदस्यों की हत्या कर दी थी। कांग्रेस और सपा ने घटना की भर्त्सना करते हुए योगी सरकार को कानून व्यवस्था के मुद्दे पर घेरा है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शुक्रवार को प्रयागराज जाकर पीड़ित परिवार से मिली थी और उन्हे न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT