यूपी में भाजपा सशक्त स्थिति में : मेनका
यूपी में भाजपा सशक्त स्थिति में : मेनका Social Media
पॉलिटिक्स

यूपी में भाजपा सशक्त स्थिति में : मेनका

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं स्थानीय सांसद मेनका गांधी ने रविवार को दावा किया कि गरीब और किसान के लिये कल्याणकारी योजनाओ को परवान चढ़ाने वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उत्तर प्रदेश में बेहद ताकतवर स्थिति में है और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में एक बार फिर ऐतिहासिक जीत दर्ज करने को तैयार है।

श्रीमती गांधी ने जिले को 64 करोड़ की लागत से 97 किमी कुल लंबाई की 16 सड़कों की सौगात देते हुये कहा कि उत्तर प्रदेश में आगामी 2022 विधानसभा चुनाव की तैयारियों के लिए कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों को कोरोना महामारी की संकटकालीन स्थिति में नागरिकों की मदद के लिए क्षेत्र में निरंतर भ्रमण करने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी सशक्त स्थिति में है। पार्टी विकास कार्यों व गरीबों व किसानों को दी गयी सुविधाओं तथा कार्यकर्ताओं द्वारा किये जा रहे सेवा कार्यों की बदौलत एक बार फिर 2022 के विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करेगी।

इससे पहले सांसद मेनका गांधी ने लोक निर्माण विभाग के डाक बंगले में 10 विकास खंड क्षेत्र में 97 किमी. निर्मित होने वाली 64 करोड़ रुपए की लागत की प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना की 16 सड़कों का शिलान्यास किया। उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अतिथि गृह में महुआ के पौधे का रोपण भी किया। सांसद ने संघ के वरिष्ठ कार्यकर्ता एवं पूर्व प्रधानाचार्य स्व.वंशराज सिंह के घर धम्मौर पहुँच कर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की और परिजनों से मुलाकात कर ढाढस बंधाया।

श्रीमती गांधी ने सुलतानपुर संसदीय क्षेत्र के ग्राम पिकौरा, हूसेपुर ,मनभौना, शनिचरा एवं रामपुर गांव में एकत्रित विशाल जनसमूह को कोरोना टीका करण के प्रति जागरूक करते हुए तीसरे लहर का सामना करने के लिए सभी 18 साल के ऊपर के लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित किया। इस दौरान उन्होंने नवनिर्वाचित प्रधानों से गांवो में कैम्प लगवाकर 100 फीसदी वैक्सीनेशन कराने के लिये लोगों को जागरूक करने के लिए कहा है।

उन्होने बताया कि सड़कों के निर्माण के लिए मार्च 2022 तक का समय निर्धारित किया गया है।उन्होंने कहा कि क्षेत्र की मोतिगरपुर से दोस्तपुर, बिरसिंहपुर से बरौसा व कादीपुर से अखंडनगर मार्गो को गड्ढा मुक्त किए जाने के निर्देश दिए गए हैं। जिले के कादीपुर क्षेत्र में निर्माणाधीन नवोदय विद्यालय जाने वाली सड़क निर्मित करने का निर्देश पीडब्लूडी को दिया।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT