भाजपा नेता और राज्यसभा उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया
भाजपा नेता और राज्यसभा उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया Social Media
पॉलिटिक्स

ज्योतिरादित्य सिंधिया हुए कोरोना मुक्त, सीएम शिवराज सिंह ने दी जानकारी

Aditya Shrivastava

मध्यप्रदेश। भाजपा वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश से राज्यसभा उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया कोरोना वायरस से मुक्त हो चुके हैं। वह स्वस्थ होकर घर लौट आए हैं। यह जानकारी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर दी है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट के कहा- देश और प्रदेश के लोकप्रिय नेता, हमारे अनुज श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जी पूरी तरह स्वस्थ हो कर घर लौटे है। ये अत्यंत आनंद और प्रसन्नता का विषय है। उनकी माताजी, श्रीमंत राजमाता ग्वालियर के स्वास्थ्य में शीघ्र सुधार हो ऐसी ईश्वर से करबद्ध प्रार्थना।

आपको बता दें कि पिछले दिनों पूर्व सांसद और भाजपा के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां को कोरोना हो गया था। कोरोना की पुष्टि होने के बाद उन्हें इलाज के लिए दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मध्यप्रदेश में तीन सीटों पर होने वाले राज्यसभा चुनाव के लिए भाजपा की तरफ से ज्योतिरादित्य सिंधिया को पहला उम्मीदवार बनाया गया और दूसरे उम्मीदवार सुमेर सिंह सोलंकी हैं। वहीं कांग्रेस की ओर से दिग्विजय सिंह और फूल सिंह बरैया उम्मीदवार हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT