बीजेपी विधायक को उमा भारती ने सुनाई खरी-खोटी
बीजेपी विधायक को उमा भारती ने सुनाई खरी-खोटी Social Media
पॉलिटिक्स

भितरघात करने वाले बीजेपी विधायक को उमा भारती ने सुनाई खरी-खोटी

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। राजनीतिक गलियारे में दो दलों के बीच किसी मुद्दे को लेकर बयानबाजी की खबरें अक्सर सामने आती हैं वहीं इसमें एक ही पार्टी के नेताओं द्वारा भी आपसी पलटवार की खबरें राजनीतिक खेमे में हलचल मचाती हैं। इन सबके बीच बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी के नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विरोध बयान सामने आने के बाद इस बयान पर भाजपा नेत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने जवाबी पलटवार किया है। नेत्री उमा भारती ने कहा कि, वह बेपेंदी के लोटे हैं जिनकी कोई विचारधारा नहीं है।

भाजपा नेत्री उमा भारती ने कहा :

बता दें कि, भाजपा नेत्री उमा भारती ने मैहर विधानसभा के विधायक नारायण त्रिपाठी के CAA विरोधी बयान पर कहा कि, 'वह एक विजातीय तत्व हैं, जो हमारे यहां आ गए हैं, जो बेपेंदी के लोटे हैं। जिनकी कोई विचारधारा नहीं हैं, जिस तरह सर में जूं होने पर काटने लगती है, उसी तरह बीच-बीच में यह लोग जूं की भांति काटने लगते हैं। दरअसल वे बीते दिन मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के प्राचीन सिद्धविनायक गणेश मंदिर दर्शन करने पहुंची थी उसी दौरान ही उन्होंने यह बयान दिया।

बीजेपी विधायक त्रिपाठी ने दिया था विवादित बयान :

बता दें, विगत 28 जनवरी को मैहर विधानसभा से विधायक नारायण त्रिपाठी ने नागरिकता संशोधन कानून का विरोध जताते हुए अपनी पार्टी के खिलाफ ही बयान दिया था, जिसमें कहा था कि, सीएए से देश में गृहयुद्ध जैसी स्थितियां बन रही हैं, जो देश के लिए प्राणघातक हैं साथ ही उन्होंने अपनी ही पार्टी पर सीएए लागू कर देश को धर्म के आधार पर बांटने का आरोप लगाया था। उन्होंने तंज कसा कि, बीजेपी को भीमराव अंबेडकर द्वारा लिखित संविधान को फाड़कर फेंक देना चाहिए और एक अलग से संविधान बनाकर उसके तहत देश को चलाना चाहिए। इसके लिए उन्हें कांग्रेस के नेताओं से समर्थन मिला था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT