मोदी के एक नवम्बर के मानगढ़ धाम में कार्यक्रम को लेकर भाजपा बैठक
मोदी के एक नवम्बर के मानगढ़ धाम में कार्यक्रम को लेकर भाजपा बैठक Social Media
पॉलिटिक्स

मोदी के एक नवम्बर के मानगढ़ धाम में कार्यक्रम को लेकर भाजपा बैठक

News Agency

उदयपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के मानगढ़ धाम के आगामी एक नवम्बर के प्रस्तावित कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष डा. सतीश पूनियां (Dr. Satish Poonia) की अध्यक्षता में आज यहां बैठक आयोजित की गई। बैठक में केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया प्रदेश उपाध्यक्ष हेमराज मीणा, प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा, सांसद कनकमल कटारा, एसटी मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष जितेन्द्र मीणा, युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा इत्यादि भी मौजूद रहे। बैठक के बाद डॉ.सतीश पूनियां (Dr. Satish Poonia) ने मीडिया से बातचीत में बताया कि उदयपुर संभाग के 7 जिलों के जिलाध्यक्ष, पार्टी के सभी सांसद, विधायक सहित सभी जनप्रतिनिधि, मोर्चों के अध्यक्ष, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक इत्यादि लोगों के साथ बैठक की है। खासतौर पर आदिवासी समाज के लोग इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में शिरकत करेंगे।

डॉ. सतीश पूनियां (Dr. Satish Poonia) ने कहा कि, यह सौभाग्य है कि गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए श्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने मानगढ़ धाम को विकसित करने की जो कल्पना की थी, प्रधानमंत्री के रूप में उसे मूर्त रूप देंगे। इस ऐतिहासिक कार्यक्रम की तैयारी और रूपरेखा की प्रारंभिक चर्चा के लिए हमने उदयपुर में वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT