भाजपा विधायक विश्वास सारंग
भाजपा विधायक विश्वास सारंग Social Media
पॉलिटिक्स

पप्पू गांधी बच्चे से युवा कब होगा: विश्वास सारंग

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बचाव एवं रोकथाम को लेकर लगे लॉकडाउन को लेकर राहुल गांधी लगातार बयानबाजी कर रहे हैं। जिस पर भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री विश्वास सारंग ने पलटवार करते हुए ट्वीट कर कहा है कि पप्पू गांधी बच्चे से युवा कब होगा।

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की नरेला विधानसभा सीट से भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री विश्वास सारंग ने राहुल गांधी की बयानबाजी पर तंज कसते हुए ट्वीट कर कहा है कि पप्पू गांधी बच्चे से युवा कब होगा? कभी कहता है लॉकडाउन देर से लागू किया, कभी कहता है लॉकडाउन जल्दी कर दिया, तो कभी कहता है लॉकडाउन के कारण अर्थव्यवस्था चौपट हो रही है इसे जल्दी हटाया जाए, तो कभी कहता है लॉकडाउन क्यों हटाया जा रहा है, पप्पू सुविधानुसार अपने बयान बदलता रहता है।

आपको बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कुछ दिन पहले वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये कहा था कि ''मोदी जी ने 21 दिन में कोरोना की लड़ाई जीतने की बात कही थी। लगभग 60 दिन हो चुके हैं। हिंदुस्तान पहला देश है, जो बीमारी के बढ़ते वक़्त लॉकडाउन हटा रहा है। दुनिया के बाकी देशों ने लॉकडाउन तब हटाया, जब बीमारी कम होनी शुरू हुई। ऐसे में ये स्पष्ट है कि, हमारे यहाँ लॉकडाउन विफल हो गया है। जो लक्ष्य मोदी जी का था, वो पूरा नहीं हुआ।''

इससे पहले राहुल गांधी में लॉकडाउन बयान देते हुए कहा था कि मैं इसमें नहीं जानना चाहता कि सरकार विफल क्यों रही है, वो अतीत है। मुझे अभी इस बात में दिलचस्पी है कि भारत अभी जिस चीज का सामना कर रहा है, वो है- एक असफल लॉकडाउन है। कई राज्यों में बीमारी बढ़ रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT