बिलासपुर में BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने साधा कांग्रेस पर निशाना
बिलासपुर में BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने साधा कांग्रेस पर निशाना Social Media
पॉलिटिक्स

बिलासपुर में BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने साधा कांग्रेस पर निशाना, कही यह बात

Sudha Choubey

बिलासपुर, भारत। हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां जोरों-शोरो से प्रचार करने में जुटी हुई है। एक के बाद एक करके सभी जनसभाओं को संबोधित कर रहें हैं। इसी कड़ी में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का नाम भी शामिल हो गया है। हाल ही में उन्होंने चुनावी जनसभा को संबोधित किया है, जहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है।

बता दें कि, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इस वक्त हिमाचल प्रदेश दौरे पर हैं। उन्होंने आज बिलासपुर के राजपुरा में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित किया उन्होंने इस दौरान कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, कांग्रेस की नीति है- विकास रोको, राज करो। दूसरों को मुसीबत में डालो और राज करो। उनका ये बयान चर्चा में बना हुआ है।

जेपी नड्डा ने कही यह बात:

बिलासपुर के राजपुरा में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि, "कांग्रेस की नीति है- विकास रोको, राज करो। दूसरों को मुसीबत में डालो और राज करो। कांग्रेस को सड़क बनाने से कोई मतलब नहीं था, वो सिर्फ अपने ठहरने के लिए रेस्ट हाउस बनाते थे।"

उन्होंने कहा कि, "देश के विकास को रोकने में कांग्रेस का बहुत बड़ा योगदान रहा है। उन्होंने कभी भी राजनीति को सही दिशा में ले जाने का प्रयास नहीं किया। उन्होंने लोगों को हमेशा उलझाने का काम किया, सुलझाने का काम नहीं किया।"

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि, "कांग्रेस सिर्फ उलझाने का काम करती है, विकास का काम कुछ नहीं करती।भाजपा ने हिमाचल के लोगों के हकों की रक्षा की, रोजगार देने का काम किया।आर्थिक संपन्नता लाने का काम किया, विकास का काम किया।"

उन्होंने कहा कि, "जब मनमोहन सिंह की सरकार आई और अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार गई तभी आपका हक मारा गया था...हिमाचल को आज वो मिला है, जिसकी लोग कभी कल्पना नहीं करते थे। पहले यहां इलाज से लोग वंचित रहते थे। आज यहां AIIMS है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT