राम मंदिर स्कैम पर बढ़ी राजनीति, BJP बोली- भरोसा नहीं तो वापस ले लो चंदा
राम मंदिर स्कैम पर बढ़ी राजनीति, BJP बोली- भरोसा नहीं तो वापस ले लो चंदा Social Media
पॉलिटिक्स

राम मंदिर स्कैम पर बढ़ी राजनीति, BJP बोली- भरोसा नहीं तो वापस ले लो चंदा

Author : Priyanka Sahu

महाराष्‍ट्र, भारत। उत्‍तर प्रदेश के अयोध्या में बनने वाले श्री राम मंदिर के भव्‍य निर्माण कार्य के बीच राम जन्मभूमि पर कथित जमीन घोटाले को लेकर राजनीति तेज हो गई है। अब राम मंदिर निर्माण में कथित जमीन घोटाले को लेकर शिवसेना की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से दखल दिए जाने की मांग की गई है।

शिवसेना बोली- PM मोदी दें दखल :

शिवसेना का कहना है कि, ''यदि राम मंदिर के निर्माण में घोटाले का दाग लगा है तो खुद पीएम मोदी को दखल देना चाहिए।'' इस बारे में मंगलवार को शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में कहा- राम मंदिर के निर्माण की प्रक्रिया पूरी तरह से पारदर्शी और ईमानदार होनी चाहिए, क्योंकि राम मंदिर का निर्माण राष्ट्रीय गर्व का विषय है। यदि इसके निर्माण पर कोई दाग लगा है, तो फिर सीधे पीएम नरेंद्र मोदी और आरएसएस के प्रमुख मोहन भागवत को दखल देना चाहिए।

तो वहीं, शिवसेना के इस बयान को लेकर अब भाजप हमलावर हो गई है और शिवसेना पर तीखा पलटवार कर रही है। मुंबई से बीजेपी के विधायक अतुल भाटखलकर ने शिवसेना को आड़े हाथ लेते हुए कहा- वह राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट को लेकर लगातार आरोप लगा रही है। उसके यह आरोप देश के करोड़ों राम भक्तों की आस्था को ठेस पहुंचाने वाले हैं।

भरोसा नहीं है तो 1 करोड़ वापस ले सकती है :

यही नहीं बल्कि राम मंदिर स्कैम पर राजनीति इतनी बढ़ गई की बीजेपी के नेताओं ने भरोसा न होने पर चंदा वापस ले लेने तक की बात कह दी है। जी हां, शिवसेना के नेता और प्रवक्ता संजय राउत के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए अतुल भाटखलकर ने कहा- शिवसेना ने राम मंदिर के निर्माण के लिए 1 करोड़ रुपये का दान किया है। वह चाहे तो अपनी इस रकम को वापस ले सकती है। लोगों ने इस मामले में दान दिया है और उन्हें पूरी आस्था भी है। यदि शिवसेना को भरोसा नहीं है तो फिर वह अपनी 1 करोड़ रुपये की रकम वापस ले सकती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT