'मिशन रिपीट 2022' हासिल करेगी भाजपा : प्रेम कुमार धुमल
'मिशन रिपीट 2022' हासिल करेगी भाजपा : प्रेम कुमार धुमल Social Media
पॉलिटिक्स

'मिशन रिपीट 2022' हासिल करेगी भाजपा : प्रेम कुमार धुमल

News Agency

मीरपुर। वरिष्ठ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता एवं हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धुमल ने शनिवार को कहा कि भाजपा अगले वर्ष होने वाले राज्य विधानसभा चुनावों में तीन-चौथाई सीटें जीतकर 'मिशन रिपीट 2022' प्राप्त करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।हमीरपुर शहर के बाहरी इलाके के कोहली गांव में पत्रकारों से बातचीत में श्री धूमल ने कहा कि पार्टी चुनावी मोड में आ चुकी है और सभी जगहों पर चुनाव की तैयारियां शुरू हो चुकी है। राज्य में पिछले साढ़े चार वर्षों के दौरान डबल इंजन सरकारों द्वारा किए गए कामकाज को बताने के लिए कार्यकर्ता मतदाताओं से मिलने में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक विभाजित घर है और आगामी चुनावों में बुरी तरह हारेगी। कांग्रेस पार्टी का कोई भविष्य नहीं है और राज्य के अगले चुनावों में एक अंक में सिमट जाएगी।

विपक्ष द्वारा अमृत महोत्सव को फिजूलखर्ची बताने संबंधी सवाल के जबाव में पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि देश की आजादी और हिमाचल प्रदेश की स्थापना के 75 वर्ष पूरे होने के अवसर पर पूरे प्रदेश में सरकारी कार्यक्रम आयोजित किए गए और जो लोग इनका विरोध कर रहे हैं, वे साबित कर रहे हैं कि उन्हें लोगों से प्यार और विश्वास नहीं है, विशेष रूप से उन लोगों से जिन्होंने आजादी के बाद भी देश की रक्षा के लिए अपने जीवन का बलिदान दिया।

सुजानपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली नहीं होने वाले सवाल के जबाव में उन्होंने कहा कि वह (श्री मोदी) इस माह हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में बिलासपुर के एम्स का उद्घाटन करेंगे, लेकिन उनके लिए एक क्षेत्र में एक महीने में दो कार्यक्रमों में शामिल होना संभव नहीं है। उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि प्रधानमंत्री चुनाव से पहले हमीरपुर आएंगे और लोगों को संबोधित करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT