CM नीतीश कुमार के फैसले पर बोले चिराग पासवान
CM नीतीश कुमार के फैसले पर बोले चिराग पासवान Social Media
पॉलिटिक्स

बिहार में चिराग पासवान ने राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की और नीतीश कुमार पर बोला हमला

Priyanka Sahu

बिहार, भारत। बिहार की राजनीति में बड़े उलटफेर के बाद राजनीति गरमा गई है और नेताओं का नीतीश कुमार पर निशाने पर लिए जाने का दौर शुरू हो गया है। इस बीच LJP (रामविलास) ने आज मंगलवार को नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधते हुए बिहार में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है।

LJP (रामविलास) चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि, ''आज के बाद मुख्यमंत्री जी की विश्वसनीयता शून्य है। जिस जंगल राज का विकल्प बनकर आए थे उसी के साथ सरकार बना ली। लोकतंत्र के मंदिर में खड़े होकर शपथ ली थी कि मिट्टी में मिल जाऊंगा पर भाजपा के साथ नहीं जाऊंगा उसी भाजपा के साथ 2017 में ये चले गए।"

जोड़ तोड़ की सरकार बनाना सही नहीं है :

कैसे कोई ऐसे मुख्यमंत्री पर विश्वास रखेगा जो खुद अपने शब्दों पर नहीं टिकते। इसलिए मैं चाहता हूं कि, बिहार में चुनाव हो जाना चाहिए। बिहार में राष्ट्रपति शासन लागू होना चाहिए। ये जोड़ तोड़ की सरकार बनाना सही नहीं है, आपकी कोई नीति, विचारधारा, सिद्धांत है कि नहीं?
LJP (रामविलास) चिराग पासवान

बता दें कि, बिहार में एनडीए सरकार टूट गई है और राजनीति में बड़ा उलटफेर हुआ है। इस दौरान बिहार में जेडीयू का भाजपा संग गठबंधन टूट चुका है और राज्य के राज्यपाल से मिलकर नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। साथ ही राज्यपाल से मिलकर भाजपा से दूरी बनाने के कयासों पर मुहर लगाते हुए कहा कि, "सभी सांसद और विधायक इस बात पर सहमत हुए कि हमें NDA छोड़ देना चाहिए। मैंने बिहार के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया।"

इसके अलावा नीतीश कुमार के घर पर जब आज जेडीयू की विधायक दल की बैठक हुई, उस दौरान नीतीश कुमार ने बीजेपी पर उन्हें अपमानित करने का आरोप लगाया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT