बिहार: चिराग पासवान की सीतामढ़ी और बक्सर में चुनावी रैली-JDU पर बोला हमला
बिहार: चिराग पासवान की सीतामढ़ी और बक्सर में चुनावी रैली-JDU पर बोला हमला Social Media
पॉलिटिक्स

बिहार: चिराग पासवान की सीतामढ़ी और बक्सर में चुनावी रैली-JDU पर बोला हमला

Author : Priyanka Sahu

बिहार, भारत। बिहार विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक ही है, इस दौरान राज्‍य मेें चुनाव जीतने के लिए विभिन्‍न पार्टियों का चुनाव प्रचार जोरों शोरों से जारी है। आज रविवार को लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के नेता चिराग पासवान ने सीतामढ़ी और बक्सर में चुनावी रैली कर सत्‍ताधारी पार्टी जेडीयू को निशाने पर लेते हुए हमला बोला।

बक्सर रैली में पासवान का दावा :

लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने बक्सर के डुमरांव में रैली को संबोधित करते हुए ये दावा किया कि, ''अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो बिहार के मौजूदा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके अधिकारी सलाखों के पीछे होंगे।" इस अलावा उन्‍होंने वर्तमान में राज्य की सरकार के बारे में कई सवाल उठाए-

  • बिहार में शराब बंदी विफल हो गई है।

  • बड़े पैमाने पर शराब बेची जा रही है और नीतीश कुमार को उसका पैसा मिल रहा है।

  • लोजपा नेता ने भाजपा समर्थकों से भी 'नीतीश मुक्त सरकार' के लिए वोट मांगा।

तो वहीं, लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने सीतामढ़ी में पुनौरा धाम मंदिर में पूजा की। इसके बाद उन्होंने प्रेस वार्ता कर ये कहा कि, अगर बिहार में लोजपा की सरकार बनती है तो सीतामढ़ी में भव्य मंदिर का निर्माण कराया जाएगा।

मौजूदा CM पर निकाली जमकर भड़ास :

इसके अलावा चिराग पासवान ने मौजूदा मुख्यमंत्री पर जमकर भड़ास निकालते हुए कहा कि, मुख्यमंत्री के द्वारा चलाई गई सात निश्चय योजना, जो लालू यादव के साथ रहकर इस योजना की नींव रखी गई थी, इसमें काफी भ्रष्टाचार हुआ है। इसमें जनप्रतिनिधि से लेकर अफसर तक सभी मिले हुए हैं।

अगर उन्हें यहां की जनता चुनती है और उनकी सरकार बनती है तो नीतीश सरकार की सारी योजनाओं को जांच कराकर सभी दोषी पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि सहित मुख्यमंत्री को जेल भेजने का काम करेंगे।
चिराग पासवान

तो वहीं, तो वहीं, रविवार को ही LJP प्रमुख चिराग पासवान सीतामढ़ी के पुनौरा धाम मंदिर में पूजा की। इसके बाद उन्होंने प्रेस वार्ता कर कहा कि, अगर बिहार में लोजपा की सरकार बनती है तो सीतामढ़ी में भव्य मंदिर का निर्माण कराया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT