मेरा गठबंधन BJP के साथ हुआ और मैं आज तक BJP के साथ खड़ा हूं: चिराग पासवान
मेरा गठबंधन BJP के साथ हुआ और मैं आज तक BJP के साथ खड़ा हूं: चिराग पासवान Social Media
पॉलिटिक्स

मेरा गठबंधन BJP के साथ हुआ और मैं आज तक BJP के साथ खड़ा हूं: चिराग पासवान

Author : Priyanka Sahu

बिहार, भारत। बिहार विधानसभा चुनाव में राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के अलग होकर चुनाव लड़ने के बाद से लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) में बड़ी बगावत की आहट देखी गई और बिहार में इन दिनों राजनीति कई रंग बदल रही है। इस बीच LJP के नेता चिराग पासवान का बयान आया है।

पार्टी का नाम और चिन्ह दोनों हमारे पास रहेंगे :

लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के नेता चिराग पासवान ने कहा, "हम लोगों का पक्ष इतना मजबूत है कि, मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि, पापा ने जो पार्टी अपने खून-पसीने से बनाई ​थी, उसका नाम और चिन्ह दोनों हमारे पास रहेंगे।"

मेरे परिवार के लोगों ने ही मेरी पार्टी को तोड़ने का काम किया है, फिलहाल मुझे अपनी पार्टी को शून्य से उस मुकाम पर लेकर जाना है जहां पापा पार्टी को हमेशा लेकर जाना चाहते थे।
LJP के नेता चिराग पासवान

BJP के हर नीतिगत फैसले का मैंने समर्थन किया :

LJP के नेता चिराग पासवान ने इस दौरान अपने बयान में आगे यह भी कही कि, "मैंने शुरू से स्पष्ट किया कि, मेरा गठबंधन BJP के साथ हुआ और मैं आज तक BJP के साथ खड़ा हूं। BJP के हर नीतिगत फैसले का मैंने समर्थन किया, जबकि नीतीश जी ने इनके हर फैसले का विरोध किया। अब ये फैसला BJP को लेना है कि, वो आने वाले समय में मेरा साथ देते हैं या नीतीश जी का।"

मैंने हनुमान की तरह प्रधानमंत्री का साथ दिया :

LJP नेता चिराग पासवान ने कहा- मैंने हनुमान की तरह प्रधानमंत्री जी का हर मुश्किल दौर में साथ दिया, आज जब हनुमान का राजनीतिक वध करने का प्रयास किया जा रहा है, मैं ये विश्वास करता हूं कि ऐसे में राम खामोशी से नहीं देखेंगे।

बता दें कि, दिवंगत केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निधन के बाद से उनके बेटे चिराग पासवान के हाथ में पार्टी की कमान थी। पार्टी दो-फाड़ हो गई है। बागी गुट ने चिराग पासवान को LJP के पद से भी हटा दिया और एलजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सूरजभान सिंह को कार्यकारी अध्यक्ष चुन लिया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT