पंजाब में जीत के बाद केजरीवाल की हुंकार
पंजाब में जीत के बाद केजरीवाल की हुंकार Social Media
पॉलिटिक्स

पंजाब में जीत के बाद केजरीवाल की हुंकार- केजरीवाल आतंकवादी नहीं, देश का सच्चा सपूत है

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। पंजाब राज्‍य की सत्ता से कांग्रेस का पत्‍ता कट कर आम आदमी पार्टी (AAP) बंपर जीत बनाए हुए है। पंजाब में AAP की जीत के बाद दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री और AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पंजाब की इंक़लाबी जीत के बाद दिल्ली के हनुमान मंदिर पहुँचकर भगवान का आशीर्वाद लिया और अपने संबोधन में यह बात कही।

पंजाब में बड़ी-बड़ी कुर्सियां हिल गईं :

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री और AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने अपने संबोधन में कहा- पंजाब में यह बहुत बड़ा इंकलाब है। पंजाब में बड़ी-बड़ी कुर्सियां हिल गईं। सुखबीर सिंह बादल, कैप्टन अमरिंदर सिंह, चरणजीत सिंह चन्नी, प्रकाश सिंह बादल, नवजोत सिंह सिद्धू, बिक्रम सिंह मजीठिया हार गए। यह बहुत बड़ा इंकलाब है। हमने ईमानदार राजनीति की शुरूआत की। लोगों के काम की शुरूआत की है। यह इतना आसान नहीं है। यह सारे मिलकर हम लोगों को रोकना चाहते हैं। पंजाब में कितने बड़े-बड़े षड्यंत्र हुए और AAP के खिलाफ इकट्ठे हो गए। अंत में यह बोले कि केजरीवाल आतंकवादी है।

देश की जनता ने बोल दिया कि केजरीवाल आतंकवादी नहीं :

CM अरविंद केजरीवाल ने आगे यह भी कहा कि, ''आज देश की जनता ने बोल दिया कि केजरीवाल आतंकवादी नहीं, देश का सच्चा सपूत है। हम एक ऐसा भारत बनाएंगे, जहां पर सभी के बच्चों को शिक्षा मिलेगी।''

आज हमारे बच्चों को मेडिकल की शिक्षा लेने के लिए यूक्रेन में जाना पड़ता है, लेकिन हम ऐसा भारत बनाएंगे जहां बच्चों को यहां पर ही शिक्षा मिले।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

दिल्ली-पंजाब का इंकलाब पूरे देश में फैलेगा :

दिल्‍ली के CM अरविंद केजरीवाल कहा- दिल्ली-पंजाब का इंकलाब पूरे देश में फैलेगा। सारे महिलाएं, युवा और किसान आम आदमी पार्टी ज्वाइन करें। चरणजीत सिंह चन्नी को मोबाइल रिपेयर की दुकान पर काम करने वाले शख्स ने हराया है। लोगों ने विश्वास जताया है, हमें इतना बहुमत मिला है जिससे डर भी लगता है, लेकिन अगर कोई आपको गाली दे, तो हमें उसे स्वीकार करना और सेवा की राजनीति करनी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT