उत्तराखंड की जनता को फ्री बिजली चाहिए, तो इस बार AAP को वोट दें
उत्तराखंड की जनता को फ्री बिजली चाहिए, तो इस बार AAP को वोट दें Social Media
पॉलिटिक्स

CM केजरीवाल का वादा- उत्तराखंड की जनता को फ्री बिजली चाहिए, तो इस बार AAP को वोट दें

Priyanka Sahu

उत्तराखंड, भारत। चुनावी राज्‍यों में नेताओं की जनसभा व रैलियों का सिलसिला लगातार जारी है। अब आज सोमवार को दिल्ली के मुख्‍यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड दौरे पर हैं। इस दौरान उन्‍होंने उत्तराखंड नवनिर्माण के संकल्प के साथ देहरादून में परेड ग्राउंड से ‘नवपरिवर्तन सभा’ को संबोधित किया।

1 करोड़ की आर्थिक सहायता राशि देगी हमारी सरकार :

नवपरिवर्तन सभा को संबोधित करते हुए CM अरविंद केजरीवाल ने कहा- उत्तराखंड से सबसे ज्यादा लोग भारत माता की सेवा करने जाते हैं। ये शहीदों की, देशभक्तों की और वीरों की भूमि है। उत्तराखंड से कोई भी जवान, चाहे वो फौज से हो, पैरामिलिट्री फ़ोर्स से हो या पुलिस से हो। जो देश सेवा करते हुए शहीद होगा उनके परिवार को हमारी सरकार 1 करोड़ की आर्थिक सहायता राशि देगी। पहले देश के लिए कुर्बान होने वाले जवान की जान की कीमत एक सिलाई मशीन होती थी। हमने हर शहीद के परिवार को सम्मान पूर्वक 1 करोड़ रूपए दिए। अब उत्तराखंड का भी कोई जवान शहीद होगा तो उसके परिवार को कर्नल अजय कोठियाल 1 करोड़ देकर आएंगे।

पिछले 20 सालों में आप लोगों ने 10 साल बीजेपी और 10 साल काँग्रेस को दिए। मैं सारे फौजियों से कहना चाहता हूं कि एक मौका कर्नल कोठियाल जी को देकर देखो। देहरादून की सम्मानित जनता का हार्दिक धन्यवाद। आज की विशाल नवपरिवर्तन सभा से उत्तराखंड में सत्ता परिवर्तन होना सुनिश्चित हो गया है।
दिल्ली के मुख्यमंंत्री अरविंद केजरीवाल

CM अरविंद केजरीवाल द्वारा किए गए बड़े ऐलान-

  • उत्तराखंड के हर Ex-servicemen / जवान को सरकारी नौकरी दी जाएगी।

  • Retirement के बाद उन्हें नौकरी ढूंढने की जरूरत नहीं, सीधे सरकार में नौकरी देंगे।

  • दिल्ली की जनता को 24 घण्टे मुफ्त बिजली मिलती है, लगभग 35 लाख परिवारों के बिल 0 आते हैं।

  • उत्तराखंड की जनता को अगर 24 घण्टे मुफ्त बिजली चाहिए तो इस बार आम आदमी पार्टी को वोट दें।

CM धामी पर CM केजरीवाल का तंज :

इस दौरान CM केजरीवाल ने राज्‍य के मुख्‍यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा- यहां के मुख्यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी जी को एक महीने में 5000 यूनिट मुफ्त बिजली मिलती है, हर मंत्रियों को महीने की 4000 यूनिट मुफ्त बिजली मिलती है और मैं जनता को 300 यूनिट मुफ्त बिजली दे दूं तो इनको मिर्ची लग जाती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT