2 राज्यों में लोगों ने कट्टर ईमानदार सरकार बना दी, अब देश रुकने वाला नहीं: केजरीवाल
2 राज्यों में लोगों ने कट्टर ईमानदार सरकार बना दी, अब देश रुकने वाला नहीं: केजरीवाल Social Media
पॉलिटिक्स

2 राज्यों में लोगों ने कट्टर ईमानदार सरकार बना दी, अब देश रुकने वाला नहीं: केजरीवाल

Author : Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज महत्वपूर्ण प्रेस कांफ्रेंस कर पंजाब में मुख्‍यमंत्री भगवंत मान के घर-घर राशन योजना चालू करने के फैसले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी।

केंद्र सरकार ने इसे दिल्ली में लागू करने से रोका :

पंजाब सरकार ने राशन योजना की डोरस्टेप डिलीवरी की घोषणा करने के बाद दिल्‍ली में आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा- पंजाब में घर-घर राशन योजना चालू। केंद्र सरकार ने इसे दिल्ली में लागू करने से रोका। कोई बात नहीं। इसकी शुरुआत अब पंजाब से करेंगे। आप उस विचार को नहीं रोक सकते, जिसका समय आ गया है।

एक फोन पर Pizza घर आ जाता है, लेकिन 75 साल बाद भी लोगों को राशन के लिए लंबी लाइनों में लगना पड़ता है। आज CM भगवंत मान जी ने घर-घर राशन पहुँचाने का ऐलान किया है। पंजाब सरकार अच्छी सी पैकिंग में राशन पैक करके हर महीने आपके घर पहुँचाएगी।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आगे यह बात भी कही कि, ''इस देश के लोगों को 75 सालों से रोका जा रहा है, लेकिन अब लोग रुकने वाले नहीं हैं! 2 राज्यों में लोगों ने "कट्टर ईमानदार" सरकार बना दी है। अब ये देश रुकने वाला नहीं है।''

पंजाब में मान सरकार का घर-घर राशन पहुंचाने का फैसला :

बता दें कि, आज सोमवार को ही पंजाब में भगवंत मान की सरकार ने घर-घर राशन पहुंचाने का बड़ा फैसला लेते हुए यह ऐलान किया कि, ''आम आदमी पार्टी ने पंजाब के लोगों के लिए राशन की डोर स्टेप डिलीवरी शुरू करने का फैसला किया है। हमारे अधिकारी आपको फोन कर पूछंगे कि आप किस समय घर पर हैं। हमारे अधिकारी उस हिसाब से आपको आपके घर तक राशन पहुंचाएंगे। यह एक वैकल्पिक योजना है।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT