राजस्थान में हो रहे ‘तमाशे’ बंद करवाएं प्रधानमंत्री मोदी: CM अशोक गहलोत
राजस्थान में हो रहे ‘तमाशे’ बंद करवाएं प्रधानमंत्री मोदी: CM अशोक गहलोत Social Media
पॉलिटिक्स

राजस्थान में हो रहे ‘तमाशे’ बंद करवाएं प्रधानमंत्री मोदी: CM अशोक गहलोत

Author : Priyanka Sahu

राजस्थान, भारत। राजस्थान के सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं गहलोत खेमें के विधायकों को जयपुर से जैसलमेर शिफ्ट होने के बाद से इस मामले पर अब आरोप- प्रत्यारोप की राजनीति भी तेज हो गई है, इसी बीच आज शनिवार को जैसलमेर पहुंचे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने यह आरोप लगाया है।

CM गहलोत की प्रधानमंत्री मोदी से अपील :

दरअसल, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का कहना है कि, भारतीय जनता पार्टी (BJP) उनकी सरकार को गिराने के लिए विधायकों की खरीद-फरोख्त का बड़ा खेल, खेल रही है। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से राजस्थान में चल रहे इस ‘तमाशे’ को बंद करवाने की अपील की। मीडिया से बात करते हुए CM अशोक गहलोत ने कहा, "दुर्भाग्य से इस बार बीजेपी का प्रतिनिधियों की खरीद-फरोख्त का खेल बहुत बड़ा है। वह कर्नाटक एवं मध्य प्रदेश का प्रयोग यहां कर रही है। पूरा गृह मंत्रालय इस काम में लग चुका है।"

वो कहते हैं, हमें किसी की परवाह नहीं, हमें लोकतंत्र की परवाह है। हमारी लड़ाई किसी से नहीं है, हमारी लड़ाई विचारधारा, नीतियों एवं कार्यक्रमों की लड़ाई है ... लड़ाई यह नहीं होती कि आप चुनी हुई सरकार को गिरा दें। हमारी लड़ाई किसी व्यक्ति के खिलाफ नहीं है, हमारी लड़ाई लोकतंत्र को बचाने की है।
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

राजस्थान में जो तमाशा हो रहा है उसे बंद करवाएं :

CM गहलोत ने कहा कि, "मोदी को प्रधानमंत्री के रूप दूसरी बार जनता ने मौका दिया जो बड़ी बात है। मोदी जी को प्रधानमंत्री होने के नाते चाहिए कि, राजस्थान में जो कुछ भी तमाशा हो रहा है उसे बंद कराएं, हॉर्स ट्रेडिंग के रेट बढ़ गए हैं। जैसे ही विधानसभा सत्र की घोषणा हुई इन्होंने और रेट बढ़ा दिए।"

मुख्‍यमंत्री ने यह बात भी कही कि, ”हमें किसी की परवाह नहीं... हमें लोकतंत्र की परवाह है, हमारी लड़ाई किसी से नहीं है। (हमारी) विचारधारा, नीतियों एवं कार्यक्रमों की लड़ाई है, लड़ाई यह नहीं होती कि आप चुनी हुई सरकार को गिरा दें, हमारी लड़ाई किसी व्यक्ति के खिलाफ नहीं है, हमारी लड़ाई लोकतंत्र को बचाने की है।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT