राजस्थान CM का मोदी-शाह पर कटाक्ष, देश के लोकतंत्र को कर रहे नष्ट
राजस्थान CM का मोदी-शाह पर कटाक्ष, देश के लोकतंत्र को कर रहे नष्ट  Priyanka Sahu -RE
पॉलिटिक्स

राजस्थान CM का मोदी-शाह पर कटाक्ष, देश के लोकतंत्र को कर रहे नष्ट

Priyanka Sahu

राजस्थान, भारत। राज्यसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, राजस्थान की राजनीति में कांग्रेस खेमे में जबरदस्त हलचल मची है और बैठकों का दौर भी जारी है। आज शुक्रवार को राज्यसभा चुनाव के उम्मीदवार और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल की विधायकों के साथ बैठक हुई। इसी के बाद राज्‍य के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत का बयान सामने आया, जिसमें उन्‍होंने भाजपा की सराकर पर कटाक्ष करते हुए ये बात कही।

मोदी-शाह पर साधा निशाना :

राजस्थान के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का नाम लेते हुए उनपर निशाना साधते हुए कहा, ''पीएम मोदी और अमित शाह देश के लोकतंत्र को नष्ट कर रहे हैं।'' उन्‍होंने बीजेपी पर अपनी सरकार को अस्थिर करने का आरोप लगाते हुए कहा कि, ''देश में लोकतंत्र की हत्या हो रही है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को कोरोना की चिंता नहीं है।'' इस दौरान आज CM गहलोत ने उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट और दूसरे कांग्रेस नेताओं के साथ जयपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्‍होंने कहा- इस वक्त हमें यह तय करना है कि कौन दर्द बांट रहा है और कौन दवा!

बीजेपी की सोच फासिस्ट है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह देश को कांग्रेस मुक्त करना चाहते हैं, लेकिन कांग्रेस लोगों के रग-रग में है। हम मिलकर फासिस्ट ताकतों को हराएंगे इस पूरे मामले की एसओजी जांच करेगी।
मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत

मध्य प्रदेश कांग्रेस की सरकार का किया जिक्र :

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिरने का भी जिक्र किया और कहा कि, ''जब पूरी दुनिया वायरस से जूझ रही थी, तो बीजेपी मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार को गिराने में व्यस्त थी।''

कोई विधायक पार्टी छोड़कर नहीं जा रहा :

इसके साथ ही राजस्थान के उपमुख्यमंत्री और राजस्थान कांग्रेस चीफ सचिन पायलट ने ये बात कही कि, पार्टी के पास सीटें जीतने के लिए पूरे नंबर हैं और कोई भी विधायक पार्टी छोड़कर नहीं जा रहा है। राज्यसभा चुनावों में सीटें जीतने के लिए हमारे पास आंकड़ें हैं, हमारे पास निर्दलीय विधायकों का सपोर्ट है। हमारी जीत को लेकर कोई अनुमान लगाने की कोई जरूरत नहीं है. सभी विधायक हमारे साथ हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला का कहना :

वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला का भी ये कहना है कि, ''महामारी के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की जोड़ी लोकतंत्र को ध्वस्त करने में जुटी है। कोरोना काल में राजस्थान सरकार को अस्थिर करने की साजिश की गई। कोरोना से लड़ने में भीलवाड़ा मॉडल की तारीफ हुई, मोदी-शाह प्रजातंत्र का चीरहरण करने की कोशिश कर रहे हैं।''

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT