गुजरात चुनाव में BJP की बंपर जीत, CM पटेल बोले
गुजरात चुनाव में BJP की बंपर जीत, CM पटेल बोले  Social Media
पॉलिटिक्स

गुजरात चुनाव में BJP की बंपर जीत, CM पटेल बोले- इस जीत का पूरा क्रेडिट PM को देना चाहिए

Priyanka Sahu

गुजरात, भारत। गुजरात विधानसभा चुनाव की मतगणना में अब तक भारतीय जनता पार्टी सबसे आगे है और गुजरात की सत्ता एक बार फिर भाजपा के हाथ में आ रही है, जिसके चलते पार्टी के नेताओं में खुशी का माहौल है। BJP नेताओं का गुजरात की जनता को बधाई दिए जाने का सिलसिला शुरू हो चुका है। इस बीच गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल का भी बयान आया है।

गुजरात विधानसभा चुनाव का जनादेश अब स्पष्ट हो चुका है :

गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी की बंपर जीत को लेकर गदगद मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने राज्य की जनता को धन्यवाद दिया। साथ ही यह भी कहा- गुजरात विधानसभा चुनाव का जनादेश अब स्पष्ट हो चुका है, यहां की जनता ने मन बना लिया है कि, दो दशक से चली आ रही गुजरात की इस विकास यात्रा को अविरत चालू रखना है। यहां के लोगों ने एक बार फिर बीजेपी पर अटूट भरोसा दिखाया है।

भारतीय जनता पार्टी पर अटूट विश्वास की मुहर के रूप में मुझे गुजरात विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिए मैं राज्य के सभी मतदाताओं का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। जनसेवा के संकल्प के साथ अथक परिश्रम करने वाले देवदारलाभ कार्यकर्ताओं और पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को हार्दिक बधाई।
गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल

इसके अलावा मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल एक अन्य ट्वीट के जरिए यह भी कहा- माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्रभाई मोदी और माननीय केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमितभाई शाह ने भारतीय जनता पार्टी को गुजरात विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत के लिए बधाई दी है। यह भाजपा के सुशासन पर जनता जनार्दन के अटूट विश्वास की जीत है। धन्यवाद गुजरात!

शपथ ग्रहण 12 दिसंबर को होगा :

उन्होंने आगे यह भी कहा, गुजरात के नतीजे साफ हैं, पीएम मोदी ने पहले ही कह दिया था कि ये चुनाव गुजराती लोगों द्वारा लड़ा जा रहा है। बीजेपी एक बार फिर गुजरात में सरकार बनाने जा रही है, हमने संकल्प किया था कि, गुजरात में पूरे बहुमत की सरकार बनाएंगे। हम गुजरात के लोगों और पीएम मोदी का आभार व्यक्त करते हैं, जिन्होंने दिन रात काम किया और बीजेपी को जीत दिलाई। पीएम मोदी को इस जीत का पूरा क्रेडिट देना चाहिए। शपथ ग्रहण 12 दिसंबर को होगा, इस दौरान पीएम मोदी और अमित शाह मौजूद रहेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT