खड़गे के चाय वाले बयान पर बोले CM हेमंत सरमा
खड़गे के चाय वाले बयान पर बोले CM हेमंत सरमा  Social Media
पॉलिटिक्स

खड़गे के चाय वाले बयान पर बोले CM हेमंत सरमा- राहुल जी को ट्वीट करना चाहिए, ये बहुत जरूरी है

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। इन दिनों गुजरात चुनाव के लिए नेताओं द्वारा चुनाव प्रचार कर एक-दूसरे पर वार पलटवार किए जाने का दौर जारी है। इस बीच अब असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा का बयान सामने आया है, जिसमें उन्‍होंने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के चाय वाले बयान पर यह टिप्‍पणी की है।

खड़गे जी के इस बयान पर राहुल जी को ट्वीट करना चाहिए :

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा था कि, कोई उनके साथ चाय नहीं पीता है। उनके इसी बयान पर पलटवार करते हुए असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा ने कहा है कि, ''खड़गे जी बोल रहे हैं कि कोई उनके साथ चाय नहीं पीता है। हो सकता है कि, राहुल जी अब तक उनके साथ चाय नहीं पीते। खड़गे जी के इस बयान पर राहुल जी को एक ट्वीट करना चाहिए जिसमें वे खड़गे जी के साथ चाय पी रहे हों। ये बहुत जरूरी है।''

बता दें कि, बीते दिनों कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने खुद को अछूत और प्रधानमंत्री को झूठों का सरदार बताते हुए कहा- प्रधानमंत्री खुद को गरीब कहते हैं, लेकिन मुझसे बड़ा गरीब कौन होगा, हम तो अछूतों में आते हैं। कम से कम तुम्हारी चाय तो कोई पीता है, मेरी चाय भी नहीं पीता कोई। और फिर आप बोलते हैं- मैं गरीब हूं। मेरे को किसी ने गालियां दीं, मेरी तो हैसियत क्या है।

इतना ही नहीं उन्‍होंने भाजपा नेताओं पर लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि, "आज मुझे पता चला है कि इस चुनाव में राज्य की जनता कांग्रेस के पक्ष में फैसले ले रही है और भाजपा यह जानती है और इसलिए भाजपा के राष्ट्रीय नेता अलग-अलग वार्डों में घूम रहे हैं। 27 साल के शासन के बाद भी पीएम, गृहमंत्री और उनके अन्य राज्यों के सीएम यहां आ रहे हैं और लोगों को गुमराह करने के लिए भड़काऊ भाषण दे रहे हैं।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT