मंडी में CM केजरीवाल और CM मान का रोड शो
मंडी में CM केजरीवाल और CM मान का रोड शो  Social Media
पॉलिटिक्स

मंडी में CM केजरीवाल और CM मान का रोड शो, कहा- अब हिमाचल की बारी व चाबी जनता के हाथ में

Priyanka Sahu

हिमाचल प्रेदश, भारत। आम आदमी पार्टी (AAP) अब हिमाचल प्रदेश के चुनाव की तैयारी में जुट गई है। इस राज्‍य में इस साल के अंत में चुनाव होंगे, इसके मद्देनजर आज बुधवार को हिमाचल प्रदेश के मंडी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने रोड शो कर चुनाव का शंखनाद कर दिया है।

20 दिन के अंदर पंजाब में भ्रष्टाचार खत्म किया :

हिमाचल प्रेदश के मंडी में दिल्‍ली के CM अरविंद केजरीवाल और पंजाब के CM भगवंत मान ने रोड शो के दौरान कार्यकर्ताओं में जोश भरा और रोड शो को संबोधित कर यह बयान भी दिए हैं। CM अरविंद केजरवाल ने अपने संबोधन में कहा- भीड़ व प्यार देख हमें अच्छी नींद आएगी। दिल खुश कर दिया। उम्मीद नहीं थी इतनी भीड़ होगी। चारों ओर झंडे ही झंडे हैं। हम भी आपकी तरह मामूली लोग हैं। 20 दिन के अंदर पंजाब में भ्रष्टाचार खत्म किया। भ्रष्टाचार कम नहीं हुआ बल्कि वहां ख़त्म हो गया है, यार दोस्त पंजाब के रहने वाले हैं तो उनसे पूछना। पंजाब में अब कोई एक पैसा नहीं मांग सकता।

अगर हमने 20 दिनों में भ्रष्टाचार ख़त्म कर दिया तो इन्होंने 75 साल में क्यों नहीं किया? क्योंकि हमारी नीयत साफ है। हम ईमानदार हैं। पहले दिल्ली में भ्रष्टाचार ख़त्म किया फिर पंजाब में। अब यहां ख़त्म करना है कि, नहीं करना।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

इस बार चाबी हिमाचल की जनता के हाथ में है :

आगे उन्‍होंने यह भी कहा, ''पहले पैसा नीचे से ऊपर तक जाता था। अब दिल्‍ली व पंजाब में ऐसा नहीं होता। पंजाब और दिल्‍ली के बाद हिमाचल को भ्रष्‍टाचार मुक्‍त करवाएंगे। 30 साल कांग्रेस 17 साल भाजपा को दिए मैं केवल पांच साल मांग रहा हूं। अब हिमाचल की बारी है। मुझे राजनीति नहीं करनी आती, स्कूल बनाने आते हैं और अस्पताल बनाना आते हैं। इस बार चाबी हिमाचल की जनता के हाथ में है।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT