CM ममता बनर्जी ने योगी सरकार पर किया कटाक्ष
CM ममता बनर्जी ने योगी सरकार पर किया कटाक्ष Social Media
पॉलिटिक्स

अतीक और अशरफ हत्‍याकांड पर हाहाकार, CM ममता बनर्जी ने योगी सरकार पर किया कटाक्ष

Priyanka Sahu

पश्चिम बंगाल, भारत। गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ हत्‍याकांड को लेकर सियासी बवाल जारी है। इस मामले पर विपक्ष के नेता भाजपा सरकार के खिलाफ हमला बोल सवाल उठा रही है। इस बीच अब पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी का बयान आया है, जिसमें उन्‍होंने यूपी की योगी सरकार पर हमला बोला है।

CM ममता बनर्जी ने यूपी सरकार पर बोला हमला :

अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या पर पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी ने ट्वीट जारी किया है, जिसमें उन्‍होंंने यूपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि, ''मैं उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अराजकता और कानून-व्यवस्था के पूरी तरह चरमरा जाने से स्तब्ध हूं। ये शर्मनाक है कि अपराधी अब पुलिस (UP Police) और मीडिया की मौजूदगी से बेफिक्र होकर कानून अपने हाथ में ले रहे हैं। इस तरह के गैरकानूनी कृत्यों का हमारे संवैधानिक लोकतंत्र में कोई स्थान नहीं है।''

देश को माफिया राज में बदल दिया :

तो वहीं, टीएमसी की सांसद महुआ मोइत्रा की भी प्रतिक्रिया आई है, जिसमें उनका कहना है कि, ''देश को माफिया राज में बदल दिया गया है।''

पत्रकारों के भेष में आए थे हमलावर :

बता दें कि, शनिवार (15 अप्रैल) की देर रात मेडिकल परीक्षण के लिए ले जाते समय गैंगस्टर अतीक अहमद और उसका भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्‍याकांड को अंजाम देने वाले पत्रकारों के भेष में आए थे। इस दौरान हमलावरों ने अतीक और उसके भाई को उस समय निशाना बनाया जब जब वे मीडियाकर्मियों से बातचीत कर रह थे। तभी अतीक अहमद और अशरफ गोली लगते ही जमीन पर गिर गए। हालांकि, उनके आसपास पुलिस कर्मियों का पहरा भी था। हत्याकांड कसे लेकर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT