उत्तराखंड में अच्छी बिजली मिल रही है: CM धामी का CM केजरीवाल पर पलटवार
उत्तराखंड में अच्छी बिजली मिल रही है: CM धामी का CM केजरीवाल पर पलटवार Syed Dabeer Hussain - RE
पॉलिटिक्स

उत्तराखंड में अच्छी बिजली मिल रही है: CM धामी का CM केजरीवाल पर पलटवार

Author : Priyanka Sahu

उत्तराखंड, भारत। उत्तराखंड में अगले साल 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं, इसके मद्देनजर आज दिल्‍ली के CM केजरीवाल इस राज्‍य के दौरे पर जाकर, यहां उन्‍होंने देहरादून में महत्वपूर्ण प्रेस कॉन्फ्रेंस बिजली के क्षेत्र में चार बड़ी बातों की गारंटी दी है और अब उनकी इस गारंटी के बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की प्रतिक्रिया आई है।

CM धामी का CM केजरीवाल पर पलटवार :

अरविंद केजरीवाल द्वारा उत्तराखंड में AAP की सरकार बनते ही 300 यूनिट मुफ़्त बिजली देने पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पलटवार करते हुए कहा- उत्तराखंड में अच्छी बिजली मिल रही है। राज्य के लोग चाहते हैं कि उन्हें बिजली सस्ती और अच्छी मिले वह दोनों काम हो रहे हैं। 24 घंटे बिजली मिल रही है।

जो युवा बेरोज़गार है उनकी भर्ती के लिए पहली कैबिनेट में प्रस्ताव लेकर आ रहे हैं। इसके साथ उनके लिए स्वरोज़गार के माध्यम से लाखों रोज़गार पैदा करने का काम करेंगे।
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

बता दें कि, आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड के देहरादून पहुंचे, यहां उन्‍होंने महत्वपूर्ण प्रेस कॉन्फ्रेंस की और इस दौरान उन्‍होंने उत्तराखंड में बिजली के क्षेत्र में चार बड़ी बातों की गारंटी भी दी है। देहरादून में दिल्ली के CM केजरीवाल ने कहा- भगवान ने उत्तराखंड को सब कुछ दिया, लेकिन उत्तराखंड के नेताओं और पार्टियों ने इसे बर्बाद करने में कोई कमी नहीं छोड़ी। उत्तराखंड में 2 पार्टियां हैं, जैसे चक्की के 2 पाटों के बीच दाने पिसते हैं, ऐसे ही 2 पार्टियों के बीच उत्तराखंड की जनता 20 साल से पिस रही है। दिल्ली की तरह उत्तराखंड में हमारी सरकार बनेगी तो 300 यूनिट तक बिजली हर परिवार को मुफ्त दी जाएगी। पुराने बिल माफ किए जाएंगे। कोई पावर कट नहीं लगेगा। उत्तराखंड के किसानों को मुफ्त बिजली दी जाएगी। सरकार बनने के बाद पहली कलम से इस घोषणा को अमलीजामा पहनाया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT