सीएम धामी ने रोहड़ू जनसभा को वर्चुअली किया संबोधित
सीएम धामी ने रोहड़ू जनसभा को वर्चुअली किया संबोधित Social Media
पॉलिटिक्स

सीएम धामी ने रोहड़ू जनसभा को वर्चुअली किया संबोधित, कहा- हिमाचल में फिर खिलने वाला है कमल

Sudha Choubey

हिमाचल प्रदेश, भारत। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) को हिमाचल प्रदेश की रोहडू विधानसभा में पार्टी प्रत्याशी शशि बाला के चुनाव प्रचार के लिए जाना था, लेकिन मौसम खराब होने की वजह से उन्हें वापस आना पड़ा। जिसके बाद उन्होंने हिमाचल प्रदेश के रोहड़ू में आयोजित जनसभा को वर्चुअली संबोधित किया।

बता दें कि, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज हिमाचल प्रदेश के रोहड़ू में आयोजित जनसभा को वर्चुअली संबोधित किया। उन्होंने रोहडू विधानसभा से पार्टी प्रत्याशी शशि बाला के लिए जनता से समर्थन मांगा। उन्होंने कहा कि, जनता का प्यार प्रत्याशी शशि बाला को जरूर मिलेगा।

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कही यह बात:

हिमाचल प्रदेश के रोहड़ू में जनसभा को वर्चुअली संबोधित करते हुए उत्तराखंड CM पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि, "जब भी हिमाचल में कांग्रेस की सरकार आई है उन्होंने हमेशा विकास को रोकने का काम किया है। एक बार फिर से हिमाचल में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने वाली है फिर से वहां कमल खिलने वाला है।"

इससे पहले हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि, "हिमाचल के लोगों में उम्मीद है कि, हिमाचल और तेज़ी से आगे बढ़ेगा और (वर्तमान राज्य) सरकार ने भी अच्छा काम किया है और लोग भी विकास को अनवरत रूप से जारी रखेंगे और रखना चाहते हैं।"

चुनाव सभा को संबोधित करने के अलावा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज मुख्यमंत्री आवास में राजकीय वृक्ष बुरांश के पौधे का रोपण किया। इसके साथ ही पर्यावरण संरक्षण के उद्देश्य से राजकीय उद्यान सर्किट हाऊस में भी बुरांश समेत बांज, देवदार, काफल, शहतूत एवं जामुन के पौधे भी लगाये जा रहे हैं।

जानकारी के लिये बता दें कि, हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने कमर कस ली है। ऐसे में भाजपा नेता चुनाव के प्रचार-प्रसार करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहें हैं। रोजाना रैली और भाजपा के नेता चुनाव के प्रचार के लिए रोजाना जिलों में आयोजित सभाओं को संबोधित कर रहें हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT