बंगाल के हुगली में CM योगी की हुंकार- ममता दीदी पर किए जोरदार प्रहार
बंगाल के हुगली में CM योगी की हुंकार- ममता दीदी पर किए जोरदार प्रहार Twitter
पॉलिटिक्स

बंगाल के हुगली में CM योगी की हुंकार- ममता दीदी पर किए जोरदार प्रहार

Author : Priyanka Sahu

पश्चिम बंगाल, भारत। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों के लिए पहले और दूसरे चरण का मतदान हो चुका है और अब तीसरे चरण का मतदान होना बाकी है। इसके लिए बंगाल में धमाकेदार चुनाव प्रचार हो रहा है। तो वहीं, इस दौरान उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ बंगाल में है।

TMC के गुंडों के साथ है दीदी की सहानुभूति :

इस दौरान पश्चिम बंगाल के हुगली में UP के CM योगी ने कहा- हुगली में आरामबाग खेती क्षेत्र है, पिछले 10 वर्षों में यहां के किसानों ने आत्महत्या की है, लेकिन दीदी यहां किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि का लाभ नहीं देना चाहतीं। दीदी की सहानुभूति किसानों के साथ नहीं है, उनकी सहानुभूति TMC के गुंडों के साथ है।

ममता दीदी की रुचि विकास में नहीं है :

उत्तर प्रदेश के CM योगी ने ये दावा भी किया कि, ''ममता दीदी की रुचि विकास में नहीं है और न ही उनकी सहानुभूति यहां के किसानों, युवाओं, महिलाओं के साथ है। उनकी सहानुभूति केवल गुंडागर्दी करने वालों के साथ है। ममता दीदी पहले BJP का विरोध करती थी और अब वो राम के विरोध में भी हो गई हैं।''

मंदिर को लेकर दीदी पर कसा तंज :

पश्चिम बंगाल के हुगली में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या के मंदिर को लेकर ममता दीदी पर तंज करते हुए ये भी कहा कि, ''अयोध्या में भगवान श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण हो रहा है, लेकिन ममता दीदी को कष्ट बंगाल में हो रहा है। दीदी को बुरा लग रहा है... दीदी को इसलिए बुरा लग रहा क्योंकि वो मंदिर को अच्छा नहीं मानती।''

इसके अलावा उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर में कहा- 2 मई को जब चुनाव परिणाम आएंगे और बंगाल में भाजपा सरकार बनने की घोषणा होते ही TMC के गुंडों की वही दुर्गति होगी जो उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार आने के पहले जो गुंडागर्दी करते थे आप देख रहे हैं उनकी क्या स्थिति है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT