कांग्रेस ने छत्तीसगढ़, हरियाणा, राजस्थान के प्रभारी बदले
कांग्रेस ने छत्तीसगढ़, हरियाणा, राजस्थान के प्रभारी बदले Social Media
पॉलिटिक्स

कांग्रेस ने छत्तीसगढ़, हरियाणा, राजस्थान के प्रभारी बदले

News Agency

नई दिल्ली। कांग्रेस ने हरियाणा, राजस्थान तथा छत्तीसगढ़ के लिए नए प्रभारियों की आज नियुक्ति की। कांग्रेस महासचिव के.सी. वेणुगोपाल ने यह जानकारी देते हुए बताया कि वरिष्ठ नेता कुमारी सैलजा को छत्तीसगढ़, सुखजिंदर सिंह रंधावा को राजस्थान तथा शक्ति सिंह गोहिल को दिल्ली के साथ हरियाणा की भी जिम्मेदारी सौंपी है। उन्होंने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने इन नियुक्तियों को मंजूरी दे दी है और सभी पदाधिकारियों को तत्काल प्रभाव से काम शुरू करने के लिए कहा गया है।

पार्टी ने अब तक पार्टी के प्रभारी रहे श्री अजय माकन (दिल्ली ), श्री पी. एल. पुनिया (छत्तीसगढ़) और राजस्थान के प्रभारी रहे विवेक बंसल के कार्यों और प्रभार वाले प्रदेशों में पार्टी की मजबूती के लिए महत्वपूर्ण योगदान देने की प्रशंसा की है। उन्होंने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष ने वरिष्ठ नेता गुरदीप सिंह सप्पाल को पार्टी के प्रभारी प्रशासन पवन कुमार बंसल के साथ काम करने को कहा है। उन्होंने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने सुश्री शैलजा , श्री रंधावा और श्री गोहिल की नियुक्तियों की अनुशंसा को सहमति दी। और उन्होंने कहा कि पार्टी ने निवर्तमान प्रभारियों श्री अजय माकन (दिल्ली) , श्री पी. एल. पुनिया (छत्तीसगढ़) और श्री विवेक बंसल (राजस्थान) के कार्यों और योगदान की सराहना की है। उन्होंने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष ने श्री गुरदीप सिंह सतपाल को प्रभारी प्रशासन के रूप में श्री पवन कुमार बंसल के साथ संलग्न किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT