मप्र में मंत्रिमंडल पर कांग्रेस नेता जीतू पटवारी का तीखा प्रहार
मप्र में मंत्रिमंडल पर कांग्रेस नेता जीतू पटवारी का तीखा प्रहार Syed Dabeer Hussain - RE
पॉलिटिक्स

मप्र में मंत्रिमंडल पर कांग्रेस नेता जीतू पटवारी का तीखा प्रहार

Author : Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मंत्रिमंडल को लेकर आज फिर से एक और वीडियो ट्विटर के माध्यम से जारी कर दिया है। कांग्रेस सरकार के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान का यह मंत्रिमंडल मध्यप्रदेश के दुर्भाग्य की शुरुआत है। लगातार जीतू पटवारी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते नजर आते हैं। मंत्रिमंडल विस्तार के बाद जीतू पटवारी शिवराज सिंह चौहान को ट्वीट के माध्यम से निशाना बना रहे हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने शिवराज सरकार के मंत्री मंडल पर कई सवाल उठाए हैं।

कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने कहा कि

यदि 5 लोगों को मंत्री बनाया जा सकता है तो 28 को क्यों नहीं..? दरअसल बीजेपी की अंदरूनी कलह के कारण मध्यप्रदेश को एक पूरा मंत्रीमंडल भी नसीब नहीं हो पा रहा है।

मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने आगे कहा कि

शिवराज का मंत्रीमंडल मप्र के दुर्भाग्य की शुरुआत है..! गोपाल भार्गव जैसे वरिष्ठ को नज़रअंदाज़ करना और बिकाऊ लोगों के लिये अपने ही लोगों को किनारे करना अस्वस्थ परंपरा है। ये बीजेपी के अंत का आरंभ है।

दूसरी और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल सोशल मीडिया पर संदेश जारी करते हुए कहा है कि

कोरोना महामारी के संकट के इस दौर में आज मंत्रिमंडल गठन से भाजपा ने प्रदेश की 7.5 करोड़ जनता के साथ मजाक किया है। एक माह बाद मंत्रिमंडल का गठन वो भी सिर्फ 5 मंत्री, कोई विभाग का बँटवारा नहीं? इसी से समझा जा सकता है कि भाजपा ने कितना अंतर्द्वंद चल रहा है, कितना आंतरिक संघर्ष चल रहा है। प्रलोभन का खेल खेलकर इन्होंने कांग्रेस की स्थिर सरकार तो गिरा दी अपनी सरकार बना ली लेकिन यह सरकार ये चलाएँगे कैसे ? कितने दिन चलायेंगे ? आगे-आगे देखिये। इस मंत्रिमंडल के गठन से ही इनके संघर्ष की वास्तविकता सामने आ चुकी है। आज के मंत्रिमंडल गठन में ही भाजपा के कई जमीनी संघर्ष करने वाले अनुभवी, ईमानदार, योग्य, संकट के इस दौर में जिनके अनुभव की आज आवश्यकता थी वो सब नदारद और जो संकट में भाग खड़े हुए वो अंदर।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT