रेप पर कांग्रेस नेता रमेश का शर्मनाक बयान
रेप पर कांग्रेस नेता रमेश का शर्मनाक बयान  Social Media
पॉलिटिक्स

रेप पर कांग्रेस नेता रमेश का शर्मनाक बयान, जिसे सुनते ही शर्म से झुक जाएं आंखें

Priyanka Sahu

कर्नाटक, भारत। अधिकतर कई नेता अपने बयानों को लेकर काफी सुर्खियों में छाए रहते हैं। इस बीच अब कर्नाटक विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष और कांग्रेस विधायक केआर रमेश कुमार द्वारा बीते दिन महिलाओं को लेकर बेहद ही आपत्तिजनक और असंवेदनशील बयान दिया, जिसको सुनते ही शर्म से आंखें झुक जाएं।

बलात्कार होना ही है, तो लेटो और मज़े लो :

दरअसल, कर्नाटक विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष व कांग्रेस के विधायक रमेश कुमार द्वारा रेप मामले को लेकर यह शर्मनाक बयान दिया है कि, ''जब बलात्कार होना ही है, तो लेटो और मज़े लो।'' तो वहीं, हैरानी वाली बात तो यह हो गई कि, जब कांग्रेस के विधायक रमेश कुमार ने इस तरह का बयान दिया तो इस पर विधानसभा के अध्यक्ष विश्वेश्वर हेगड़े कागेरी ने आपत्ति या कार्रवाई के बजाय इस पर जोर-जोर से ठहाके लगाकर हंसते हुए नजर आए।

बयान को लेकर रमेश कुमार पर कार्रवाई की मांग :

इधर कांग्रेस विधायक रमेश कुमार अपने विवादित बयान को लेकर अब घिरे हुए है और उन पर कार्रवाई की मांग हो रही है। उनकी ही पार्टी की महिला विधायकों ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस विधायक डॉ. अंजली निम्बालकर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए सदन से महिलाओं से माफी मांगने की मांग की है।

कर्नाटक विधानसभा के पूर्व स्पीकर रमेश कुमार और मौजूदा स्पीकर विश्वेश्वर हेगड़े का महिला विरौधी रवैया स्वीकार नहीं किया जा सकता। दोनों को राजनीति छोड़ देनी चाहिए।
कर्नाटक कांग्रेस की प्रवक्ता डॉ. कविता रेड्डी

कांग्रेस के विधायक रमेश कुमार के इस विवादित बयान का वीडियो भी सामने आया है, जिसको देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स काफी भड़के हुए हैं। वीडियो में विधायक रमेश कुमार ये कहते हुए सुने जा सकते हैं, ‘देखिए एक कहावत है- जब रेप होना ही है, तो लेटो और मजे लो।’ बयान सुनते ही विधानसभा अध्यक्ष कागेरी उन्हें रोकने की बजाए जोर-जोर से ठहाके लगाते हैं।

बता दें कि, ऐसा पहली बार नहीं है, जब कांग्रेसी विधायक रमेश कुमार द्वारा इस तरह का बयान दिया हो। इससे पहले साा 2019 में भी स्पीकर रहते हुए इन्होंने अपनी हालत की तुलना रेप पीड़िता से कर बड़ा विवाद खड़ा किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT