सामूहिक रूप से विस चुनाव लड़ने की तैयारी में कांग्रेस
सामूहिक रूप से विस चुनाव लड़ने की तैयारी में कांग्रेस Social Media
पॉलिटिक्स

सामूहिक रूप से विस चुनाव लड़ने की तैयारी में कांग्रेस

Author : News Agency

नैनीताल। अखिल भारतीय कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक चेहरे के बजाय सामूहिक रूप में विधानसभा का चुनाव लड़ेगी। साथ ही भारतीय जनता पार्टी को जबर्दस्त टक्कर देगी। रविवार को श्री खेड़ा हल्द्वानी के दौरे पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि पार्टी एक चेहरे के फार्मूले के बजाय सामूहिक रूप से मैदान में उतरेगी और सभी से राय लेने के बाद कोई निर्णय लिया जायेगा। इससे साफ है कि पार्टी चुनाव संचालन समिति के मुखिया हरीश रावत के नाम पर आगामी चुनाव नहीं लड़ेगी।

उन्होंने साफ-साफ कहा कि महंगाई पलायन विकास भ्रष्टाचार रोजगार चुनाव के मुख्य मुद्दे होंगे। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा प्रदेश में सक्षम सरकार देने में नाकाम रही है। उन्होंने आगे कहा कि सरकार चुनावों में तीन मुख्यमंत्रियों का हिसाब भी मांगेगी। कांग्रेस चुनावों में जनता से मजबूत सरकार प्रदेश का सर्वांगीण विकास और रोजगार के नाम पर युवाओं को विश्वास में लेगी।

दूसरी ओर पार्टी के दिग्गज नेता हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर जारी बयान में कहा कि चार साल में भाजपा सरकार ने उत्तराखंड व उत्तराखंडियत का अपमान किया है और वह परिवर्तन यात्रा कर इसका जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि आगामी तीन सितम्बर से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के गृह क्षेत्र से परिवर्तन रैली का आगाज करेंगे।

उन्होंने कहा कि चार साल में भाजपा सरकार पूरी तरह से विफल रही है। कांग्रेस ने सड़क से लेकर सदन तक रचनात्मक विपक्ष की भूमिका निभायी है लेकिन इसके बावजूद भाजपा सरकार प्रदेश का विकास करने में नाकाम रही है। आगामी तीन सितम्बर से खटीमा के शहीद स्थल से परिवर्तन यात्रा की शुरूआत होगी। इससे साफ है कि कांग्रेस भाजपा को मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र से ही घेरने का प्रयास करेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT