कांग्रेस ने पार्टी विधायकों के भाजपा में शामिल होने की खबरों का किया खंडन
कांग्रेस ने पार्टी विधायकों के भाजपा में शामिल होने की खबरों का किया खंडन Social Media
पॉलिटिक्स

कांग्रेस ने पार्टी विधायकों के भाजपा में शामिल होने की खबरों का किया खंडन

Author : News Agency

पणजी। गोवा कांग्रेस ने शनिवार को उन खबरों का खंडन किया है कि उसके कुछ विधायक दल बदलने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ बातचीत कर रहे हैं। पार्टी के गोवा प्रभारी दिनेश गुंडू राव ने कहा कि उन्होंने किसी को भी भाजपा में शामिल होने का इच्छुक नहीं देखा और पार्टी के विधायकों की सत्तारूढ़ पार्टी में शामिल होने की खबरों को महज एक अटकल करार दिया है।

उन्होंने शहर में विधायकों से मुलाकात की और 11 जुलाई से शुरू होने वाले विधानसभा सत्र के लिए मुद्दों और सदन में प्रबंधन रणनीति पर चर्चा की। श्री राव ने ट्वीट किया,''पणजी में कांग्रेस विधायक की अनौपचारिक बैठक में सीएलपी नेता माइकल लोबो, पीसीएस अध्यक्ष अमित पाटेकर, कार्यकारी अध्यक्ष युरिया लेमाओ, अलेक्सियो, संकल्प अमोनकर, कार्लोस फेरारी, रुदोल्फ फर्नांडिस, देलिलाह लोबो, केदार नाइक, राजेश फलदेसाई और एल्टन डी'कोस्टा उपस्थित थे।

जानकारी के अनुसार, पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर कामत ने बैठक में हिस्सा नहीं लिया। गोवा कांग्रेस अध्यक्ष अमित पाटकर ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार की मंशा सिर्फ अफवाह फैलाना है। श्री राव ने कहा कि सरकार विपक्ष के नेता माइकल लोबो को परेशान कर उन्हें चुप कराने की कोशिश कर रही है। इस साल 28 मई को भाजपा के गोवा प्रभारी सी टी रवि ने दावा किया था कि कम से कम पांच विपक्षी विधायक सत्तारूढ़ दल में शामिल होने के इच्छुक थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT