कांग्रेस - सपा के कमीशन का खेल खत्म अब गरीबों का पैसा उन्हीं के पास : केशवप्रसाद
कांग्रेस - सपा के कमीशन का खेल खत्म अब गरीबों का पैसा उन्हीं के पास : केशवप्रसाद Social Media
पॉलिटिक्स

कांग्रेस - सपा के कमीशन का खेल खत्म अब गरीबों का पैसा उन्हीं के पास : केशवप्रसाद

Author : News Agency

झांसी। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को झांसी जिले की मऊरानीपुर तहसील में एक जनसभा के दौरान विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला और कहा कि कांग्रेस और सपा के कमीशन का खेल अब खत्म हो चुका है। प्रधानमंत्री का नारा है कि न खायेंगे और न ही गरीबों का हक किसी और को खाने देंगे।

यहां गरीब जनकल्याण सभा में उपमुख्यमंत्री ने विभिन्न सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाणपत्र व उनके घरों की चाबी देने के साथ-साथ एक और लोगों का हाल जाना तो वहीं दूसरी ओर अखिलेश यादव और राहुल गांधी पर तीखे हमले किये। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश की भाजपा सरकार ने बुंदेलखंड के विकास के लिए धरातल पर काम किया और अब बुंदेलखंड के डिफेंस कॉरीडोर की मिसाइल दुश्मनों पर गरजेगी।

उन्होंने कहा एक ओर तो मोदी सरकार के तहत बुंदेलखंड में डिफेंस कॉरिडोर की शुरूआत कर विकास की आधारशिला रखी गयी वहीं गरीब कल्याण के तहत सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास का नारा भी प्रधानमंत्री ने दिया है। मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में मेडिकल कालेज बनाए जा रहे है और अब हम अमृत सरोवर बना रहे है। लोगो ने तालाबों पर कब्जा कर लिया था, उन्हे खाली कराया जा रहा है। उत्तर प्रदेश में 6000 अमृत सरोवर बनाए जा रहे है। हमने बिचौलियों को समाप्त किया है। देश के 80 करोड़ लोगो को फ्री में राशन मिल रहा है।

अगर कोई कोटेदार गड़बड़ करता है तो अब समूह की महिलाओं को कोटा आवंटित होगा। यह निर्णय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिया है। करोड़ों किसानों को दो-दो हजार रूपए सीधे खाते में भेजा जा रहा है। यदि पिछली सरकारें होती तो 2 लाख करोड़ में से केवल 30 हजार करोड़ रुपये किसानों के पास आता और 170 हजार करोड़ रुपये बिचौलिए खा जाते। इस सरकार ने 67 लाख फ्री में बिजली के कनेक्शन दिए है। बजट में उज्जला योजना के तहत दो-दो सिलेंडर मुफ्त दिए जायेंगे।

हमने भ्रष्टाचार मुक्त सरकार का काम किया है। रामलला का मंदिर हमने बनाया, उन्होंने सवाल किया कि क्या काशी का मंदिर बनाना गलत था। हमने कांग्रेस व सपा के कमीशन का खेल बंद किया है। प्रधानमंत्री मोदी का नारा है न खाऊंगा और न ही गरीबों के हक को खाने दूंगा। अब अपराध या भ्रष्टाचार नहीं जनता का राज है। इस अवसर पर सांसद अनुराग शर्मा, मेयर रामतीर्थ सिंघल, विधायक गरौठा जवाहरलाल राजपूत,विधायक राजीव परीछा, विधायक डॉ. रश्मि आर्या, जिलाध्यक्ष जमुना कुशवाहा आदि मंच पर उपस्थित रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT