कोरोना विपदा: मोदी के समर्थन में चिदंबरम, दिए ये सुझाव
कोरोना विपदा: मोदी के समर्थन में चिदंबरम, दिए ये सुझाव Social Media
पॉलिटिक्स

कोरोना विपदा: मोदी के समर्थन में चिदंबरम, दिए ये सुझाव

Author : Priyanka Sahu

राज एक्सप्रेस। इन दिनों पूरी दुनिया कोरोनावायरस की जंग से लड़ रही है। वायरस के खतरे से बचने के लिए सरकार ने देश को 3 हफ्ते यानि 21 दिनों तक के लिए लॉकडाउन किया है। कोरोना के खिलाफ लगातार एक्शन में नजर आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के धूर विरोधी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने उनका समर्थन किया है।

मोदी को कमांडर व जनता को बताया सैनिक :

वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने कोविड-19 की विपदा में कोरोना के खिलाफ जंग को ‘ऐतिहासिक क्षण’ और मोदी को कमांडर व जनता को सैनिक बताया है।

सरकार को दिए 10 सुझाव :

चिदंबरम ने कोरोना के इस मुश्किल दौर में सरकार को 10 सुझाव भी दिए हैं। गरीब, वंचितों, किसान और मजदूरों के बैंक खाते में रुपये डालने का सुझाव भी दिया। इसके अलावा सभी जरूरी वस्तुओं और सेवाओं पर 1 अप्रैल से 30 जून तक GST में 5% कटौती करने का सुझाव भी दिया है।

पी. चिदंबरम का कहना:

इतना ही नहीं बल्कि पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम का यह कहना भी है कि, "हम सबकी जिम्मेदारी है कि हम प्रधानमंत्री, केंद्र और राज्य सरकारों को अपना पूरा समर्थन दें।" पीएम मोदी के समर्थन में पी चिदंबरम द्वारा कही गई इन बातों पर कांग्रेस ने यह भी साफ़ कहां है कि, ये चिदंबरम की निजी राय है, यह पार्टी की राय नहीं है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT