मलिक ने लगाया एनसीबी-भाजपा से सांठगांठ का आरोप
मलिक ने लगाया एनसीबी-भाजपा से सांठगांठ का आरोप Raj Express
पॉलिटिक्स

क्रूज ड्रग्स मामला : मलिक ने लगाया एनसीबी की भाजपा से सांठगांठ का आरोप

News Agency

मुंबई, महाराष्ट्र। महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री एवं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता नवाब मलिक ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) पर भारतीय जनता पार्टी से सांठगांठ करने का आरोप लगाया है।

श्री मलिक ने बुधवार को बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के पुत्र आर्यन खान की गिरफ्तारी और हाल ही एनसीबी द्वारा की गयी छापेमारी पर सवाल उठाया। उन्होंने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य की महा विकास अघाड़ी सरकार को बदनाम करने के इरादे से क्रूज जहाज पर यह छापेमारी की गई थी।

उन्होंने कहा, "छापेमारी करने वाले सिर्फ दो लोग थे, एक के. पी. गोसामी, जिसे वीडियो में आर्यन खान को गिरफ्तार करते हुए और एनसीबी कार्यालय ले जाते हुए देखा गया था। दूसरा मनीष भानुशाली जो अरबाज मर्चेंट को ले जाते हुए दिखाई दे रहा है।"

उन्होंने कहा, "श्री भानुशाली के प्रोफाइल के अनुसार वह भाजपा के उपाध्यक्ष हैं। एनसीबी को स्पष्ट करना चाहिए कि क्या छापेमारी करने के लिए निजी व्यक्तियों को किराए पर लेने की उनकी नीति है।"

राकांपा प्रवक्ता ने कहा, "ऐसी तस्वीरें हैं, जिसमें श्री भानुशाली को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, विधायक आशीष शेलार और अन्य भाजपा नेताओं के साथ देखा जा सकता है।"

उन्होंने कहा, "भाजपा को यह स्पष्ट करना चाहिए कि वह (श्री भानुशाली) भाजपा का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष है या प्रदेश उपाध्यक्ष।"

उन्होंने कहा, "भानुशाली 21-22 सितंबर के बीच गुजरात के गांधीनगर गए थे, जहां पर उसने गुजरात के किसी मंत्री से मुलाकात की थी और मुंबई वापस आ गया था। वह 28 सितंबर को फिर गुजरात गया और वहां के मंत्री से मिला और फिर मुंबई आकर एनसीबी के छापे में भाग लिया।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT