दिल्ली चुनाव: दिल्ली कांग्रेस नेताओं ने थामा 'AAP' का दामन
दिल्ली चुनाव: दिल्ली कांग्रेस नेताओं ने थामा 'AAP' का दामन Social Media
पॉलिटिक्स

दिल्ली चुनाव: दिल्ली कांग्रेस नेताओं ने थामा 'AAP' का दामन

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत चालू है। 8 फरवरी को दिल्ली की सभी 70 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। ऐसे में आज दिल्ली से पूर्व कांग्रेस सांसद महाबल मिश्रा के बेटे विनय मिश्रा, बदरपुर के पूर्व विधायक राम सिंह, जय भगवान और दीपू चौधरी अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में AAP में शामिल हुए।

आपको बता दें कि, दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले देश की राजधानी में कांग्रेस को झटका लगा है। दिल्ली से पूर्व कांग्रेस सांसद महाबल मिश्रा के बेटे विनय मिश्रा आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं। विनय मिश्रा 2013 में पालम विधानसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़े थे। इस चुनाव में उन्हें हार मिली थी।

दिल्ली यूथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष "AAP" में शामिल

विनय मिश्रा को पार्टी में शामिल किए जाने पर ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनका पार्टी में स्वागत किया।

दिल्ली से कांग्रेस पूर्व सांसद महाबल मिश्रा के बेटे विनय मिश्रा आम आदमी पार्टी में शामिल होने पर दिल्ली कांग्रेस ने कहा कि आम आदमी पार्टी की स्थिति बेहद खराब है। इसलिए कांग्रेस का रिजेक्टेड सामान अब वो लोग ले रहे हैं। हमें 70 सीटों पर 600 से ज्यादा आवेदन मिले हैं टिकट के लिए। केजरीवाल का अहंकार और घमंड उन्हें सत्ता से बाहर करेगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT