दिल्ली चुनाव : कांग्रेस ने जारी किया घोषणापत्र
दिल्ली चुनाव : कांग्रेस ने जारी किया घोषणापत्र  Social Media
पॉलिटिक्स

दिल्ली चुनाव : कांग्रेस ने जारी किया घोषणापत्र

Author : Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है। इसके चलते राजनीतिक पार्टियां दिल्ली की चुनावी जंग जीतने के लिए पूरी ताकत झोंक रही हैं। आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बाद अब कांग्रेस ने दिल्ली चुनाव के लिए अपना घोषणापत्र जारी कर दिया है।

दिल्ली कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा, पार्टी नेता आनंद शर्मा और अजय माकन ने दिल्ली चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी का मेनिफेस्टो जारी किया। कांग्रेस ने मेनिफेस्टो में 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने और बिजली बचाने पर कैश बैक देने का वादा किया है।

दिल्ली के युवा वोटर्स को रिझाने के लिए कांग्रेस ने युवा स्वाभिमान योजना के तहत स्नातक युवाओं को 5,000 रुपये और स्नातकोत्तर युवाओं को 7,500 रुपये प्रति माह बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया है।

कांग्रेस ने दिल्ली में 100 इंदिरा कैंटीन खोलने का वादा किया है, जिसमें 15 रुपये में खाना दिया जाएगा। इन कैंटीन को महिलाएं चलाएंगी। कांग्रेस ने सत्ता में आने पर दिल्ली की कच्ची कॉलोनियों में पांच साल में 35 हजार करोड़ रुपये खर्च करने और विकसित करने का भी वादा किया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT