दिल्ली चुनाव : विकास पर किया दिल्ली की जनता ने विश्वास
दिल्ली चुनाव : विकास पर किया दिल्ली की जनता ने विश्वास Social Media
पॉलिटिक्स

दिल्ली चुनाव : विकास पर किया दिल्ली की जनता ने विश्वास

Author : Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के नतीजों ने स्पष्ट कर दिया है कि, अब धर्म और जाति की राजनीति देश की राजधानी में नहीं चलेगी। आम आदमी पार्टी ने अपने चुनाव प्रचार में लगातार कहा था कि, अपना वोट विकास के नाम पर ही दें। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने स्वयं वीडियो जारी कर कहा था कि, अगर आपको लगता है कि हमारी सरकार ने विकास कार्य कराए हैं तभी हमारी पार्टी को वोट दें। अब जीत के बाद पार्टी ने अपने ट्वीटर पेज से इस वीडियो को फिर अपलोड किया है।

"सचाई और ईमानदारी की दीवार है केजरीवाल" आम आदमी पार्टी ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी करते हुए बीजेपी और कांग्रेस पार्टी की चुटकी ली है। इस वीडियो में केजरीवाल को सचाई और ईमानदारी की दीवार कहा गया है।

बता दें , कांग्रेस लगातार दूसरी बार दिल्ली में शून्य पर है। पार्टी में नेतृत्व में कमी रही। यहां तक कि दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के बेटे संदीप दीक्षित ने कहा, ''मुझे यकीन था कि कांग्रेस बदतर प्रदर्शन करेगी। मैं यह बात सितंबर से जानता था। दिल्ली के प्रभारी नेताओं ने ढिलाई दिखाई। दिल्ली कांग्रेस और एआईसीसी के दो-तीन नेता इस बर्बादी के जिम्मेदार हैं।''

दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजों पर बीजेपी के मनोज तिवारी ने कहा, ‘‘कार्यकर्ताओं को उनकी मेहनत के लिए धन्यवाद देता हूं। दिल्ली के जनादेश का सम्मान करता हूं और अरविंद केजरीवाल को बधाई देता हूं। मुझे उम्मीद है वे दिल्ली की अपेक्षाओं की पूर्ति करेंगे। हमने काफी अपेक्षाएं रखी थीं, जो खरी नहीं उतरीं, इसकी समीक्षा करेंगे।

दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा

दिल से शुक्रिया दिल्ली.. पाँच साल के काम को सम्मान देने के लिए,... शिक्षा को सम्मान देने के लिए, सरकार में रहकर देश के सब बच्चों को अच्छी शिक्षा देना ही सच्ची राष्ट्रभक्ति है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT