BJP के पक्ष में वोट मांगेंगे बॉलीवुड-भोजपुरी कलाकार
BJP के पक्ष में वोट मांगेंगे बॉलीवुड-भोजपुरी कलाकार Social Media
पॉलिटिक्स

दिल्ली चुनाव: BJP के पक्ष में वोट मांगेंगे बॉलीवुड-भोजपुरी कलाकार

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। दिल्ली में 8 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों की राजनैतिक सियासत चालू है। 8 फरवरी को दिल्ली की सभी 70 सीटों पर वोट डाले जाएंगे एवं 11 फरवरी को चुनावी नतीजे आएँगे। ऐसे में कांग्रेस, बीजेपी और आम आदमी पार्टी चुनाव परिणाम अपने पक्ष में लाने के लिए अपने स्तर की चुनावी भूमिका जमा रहे हैं।

दिल्ली के चुनाव नतीजे अपने पक्ष में करने एवं दिल्ली में अपनी सरकार बनाने के लिए इस बार भाजपा, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस चुनावी मैदान में हैं। इसी के चलते भाजपा ने चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की सूची बनाई है, जो दिल्ली चुनाव में प्रचार करेंगे। इस सूची में बॉलीवुड समेत भोजपुरी सिनेमा के कई कलाकार शामिल हैं। बताया जा रहा है कि दिल्ली भाजपा ने विधानसभा चुनाव के मद्देनजर 54 स्टार प्रचारकों की लिस्ट बनाई है।

इसमें प्रधानमंत्री मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, उप्र. के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फडणवीस, भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह, सांसद रवि किशन के साथ ही सांसद सनी देओल, मथुरा से सांसद हेमा मालिनी, सपना चौधरी, हेमंत बिस्वा शर्मा, मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल, बिहार से गिरिराज सिंह, सुशील मोदी समेत कई दिग्गज नेता शामिल होंगे।

दिल्ली में मुख्य चुनाव आम आदमी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच माना जा रहा है। वर्तमान में दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार है और अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री हैं। आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर से सीएम केजरीवाल के नेतृत्व में चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT