Deputy CM KP Maurya targeted Akhilesh Yadav
Deputy CM KP Maurya targeted Akhilesh Yadav Syed Dabeer Hussain - RE
पॉलिटिक्स

गोरखपुर मंदिर हिंसा के आरोपी पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान, भड़के डिप्टी CM केपी मौर्य

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। गोरखनाथ मंदिर हमले (Gorakhnath Temple Attack) के आरोपी मुर्तजा को लेकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, बीजेपी इस मामले को बढ़ा-चढ़ा कर पेश कर रही है। अब अखिलेश यादव के इस बयान पर उ.प्र. के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने रिएक्शन दिया है।

केशव प्रसाद मौर्य ने कही यह बात:

उ.प्र. के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव के बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि, "गोरखनाथ मंदिर पर जो हमला हुआ, वह गंभीर घटना है। जांच में जुटी पुलिस का मनोबल तोड़ने और ऐसे अपराध करने वालों का मनोबल बढ़ाने का प्रयास अखिलेश यादव द्वारा किया गया। उन्हें ऐसी टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। मैं उनके बयान की भर्त्सना करता हूं।"

अखिलेश यादव ने कही थी यह बात:

बता दें कि, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बयान देते हुए कहा कि, "इस मामले में अभी जो जानकारी सामने आई है, उसके (मुर्तजा के) पिता ने जो कहा है, उसके हिसाब से उसे दिमागी समस्याएं हैं। उसके साथ बाइपोलर इश्यूज (मनोविकार) थे। मुझे लगता है कि, यह पहलू भी देखना पड़ेगा। बीजेपी तो वह पार्टी है, जो बात को बढ़ा चढ़ाकर दिखाती है।"

जानकारी के लिए बता दें कि, उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में स्थित गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों को धारदार हथियार से हमला कर घायल करने वाले आरोपी, अहमद मुर्तजा अब्बासी का केस एटीएस (ATS) को ट्रांसफर कर दिया है। जिसके बाद ट्रांसफर होने के बाद अहमद मुर्तजा को एटीएस के हवाले कर दिया। एटीएस की टीम इस केस की जांच कर रही है।

वहीं इस मामले में गोरखपुर स्थित गोरखनाथ मंदिर के द्वार पर हुए इस हमले के आरोपी अहमद मुर्तजा अब्बासी को बीते दिन बुधवार को पूछताछ के लिए, आतंकवाद रोधी दस्ते (ATS) के लखनऊ के मुख्यालय लाया गया। इस घटना का आरोपी अब्बासी सोमवार से सात दिन की पुलिस हिरासत में हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT