महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस
महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस Social Media
पॉलिटिक्स

अमरावती की घटना पर बोले देवेंद्र फडणवीस, कहा- "ये बहुत ही क्रूरतापूर्ण है"

Author : Sudha Choubey

Amravati Massacre: अमरावती में हुई उमेश कोल्हे (Umesh Kolhe) की हत्या के मामले में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है। अमरावती में उमेश कोल्हे की हत्या में शामिल एक आरोपी उसी व्हाएट्स ग्रुप में था, जिसमें उमेश कोल्हे ने कथित तौर पर निलंबित बीजेपी नेता नुपूर शर्मा के समर्थन में पोस्ट किया था। उमेश कोल्हे के भाई ने बताया कि, यह आरोपी उमेश कोल्हे का दोस्त था। अब इस मामले पर महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

देवेंद्र फडणवीस ने कही यह बात:

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि, "अमरावती की घटना गंभीर है, जिस बर्बरता के साथ उन्हें मारा गया है, ये बहुत ही क्रूरतापूर्ण व्यवहार है। आरोपियों को पकड़ा गया है। NIA भी इसकी जांच कर रही है।"

उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने आगे कहा कि, "इसमें कोई बाहरी कनेक्शन है क्या? ऐसा ध्यान में आ रहा है कि, देश में तनाव हो, ऐसा कुछ विदेशी ताकतें भी प्रयास कर रही है। इसकी भी जांच होगी। शुरूआत में इसको एक डकैती का रूप दिया गया था, उसकी भी जांच की जाएगी। ये सब बातें हम जल्द सामने लाएंगे।"

पुलिस के अनुसार, 54 साल के केमिस्ट उमेश प्रहलादराव कोल्हे की 21 जून को हत्या कर दी गई थी और इस सिलसिले में अब तक सात लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। यह घटना राजस्थान के उदयपुर में एक टेलर कन्हैयालाल की हत्या करने से एक हफ्ते पहले हुई थी।

मास्टरमाइंड शेख इरफान शेख रहीम को भेजा गया पुलिस हिरासत में:

वहीं, महाराष्ट्र के अमरावती शहर में एक केमिस्ट की हत्या के मामले में अमरावती कोर्ट ने आज रविवार को मास्टरमाइंड शेख इरफान शेख रहीम को 7 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। एनएआई की एक टीम ने रविवार की सुबह शहर कोतवाली थाने में खान से पूछताछ की, जिसके बाद उसे कड़ी सुरक्षा के बीच अमरावती जिला एवं सत्र अदालत के समक्ष पेश किया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT