मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान
मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  Social Media
पॉलिटिक्स

शिवराज सिंह से मिले दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह

Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में सियासी पारा फिर से ऊपर चढ़ गया है। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भाई और कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह बुधवार की सुबह अचानक ही भोपाल में शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात करने पहुंच गए, जिससे एक बार फिर मध्य प्रदेश के सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है। शिवराज सिंह चौहान और लक्ष्मण सिंह की मुलाकात के बाद सियासी अटकलें तेज हो गई हैं। बुधवार को शिवराज सिंह के बंगले पर दोनों नेताओं के बीच बंद कमरे में हुई मुलाकात हुई।

कल ही चाचौड़ा में लक्ष्मण सिंह ने अपने भाई दिग्विजय सिंह के घर के बाहर धरना दिया था और चाचौड़ा को जिला बनाने की मांग की थी। हालांकि, भाई दिग्विजय सिंह के समझाने के बाद उन्होंने धरना खत्म कर दिया, लेकिन अब उनका पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलना हर किसी के लिए चर्चा का विषय बन गया है। लक्ष्मण सिंह को शिवराज सिंह से मिलना इसलिए भी चर्चा का विषय है क्योंकि पहले लक्ष्मण सिंह बीजेपी से सांसद भी रह चुके हैं।

बता दें दिग्विजय सिंह के छोटे भाई और कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह अपने ही भाई के खिलाफ उनके बंगले के बाहर धरने पर बैठे थे। चाचौड़ा से कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह सैकड़ों की संख्या में विधानसभा क्षेत्र की जनता को लेकर धरने पर बैठे थे। लक्ष्मण सिंह की मांग थी कि चाचौड़ा को जिला बनाया जाए। इस दौरान उन्होंने कहा कि चाचौड़ा को जिला बनाने की घोषणा पहले ही की जा चुकी है। हम बस उस पर अमल करने की बात करने के लिए धरने पर बैठे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलिग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलिग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT