कांग्रेस के बागी विधायकों को दिग्विजय सिंह का भावुक पत्र
कांग्रेस के बागी विधायकों को दिग्विजय सिंह का भावुक पत्र Social Media
पॉलिटिक्स

कांग्रेस के बागी विधायकों को दिग्विजय सिंह का भावुक पत्र

Author : Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। कांग्रेस के 16 बागी विधायकों को मनाने के लिए कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने चिट्ठी लिखी हैं। सिंह ने इन चिट्‌ठियों में विधायकों को कांग्रेस से उनके पुराने रिश्तों की दुहाई दी। साथ ही, गलतियों से उपजी कड़वाहट को दूर करने को 10 की मुलाकात के लिए वक्त मांगा है। सिंह ने विधायकों को सोनिया गांधी से भी मुलाकात करने का ऑफर दिया है। यह सभी विधायक दो बार अपना इस्तीफा स्पीकर को भेज चुके हैं। लेकिन, अभी तक स्वीकार नहीं किया गया है।

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा है कि, हमें आपसे मिलने से भाजपा द्वारा रोका जा रहा है। राजनीति में कई बार ऐसा समय आता है, तब मनुष्य से गलतियां हो जाती हैं। यह उसका स्वभाव भी है। सिंह ने यह भी कहा कि अगर हमारी किसी गलती से आपने भावावेश ऐसा कदम उठा लिया है, तो मुलाकात के जरिए मतभेद और मनभेद दूर करना चाहता हूं। आप मुझसे नहीं मिलना चाहते हैं तो मैं कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष से आपकी मुलाकात कराने का अनुरोध कर सकता हूं। लेकिन, कांग्रेस अध्यक्ष से बात न होने तक पार्टी छोड़ने का निर्णय नहीं लें। मैं जाने-अनजाने में हुई गलतियों से उपजी सारी कड़वाहट को दूर करना चाहता हूं।

बता दें, बेंगलुरु में बुधवार को बागी विधायकों से नहीं मिल पाने पर दिग्विजय समेत मध्य प्रदेश सरकार के बेंगलुरु में 9 मंत्री सड़क पर धरने पर बैठ गए थे। पुलिस ने सभी नेताओं को हिरासत में लिया था। इसके बाद दिग्विजय ने भूख हड़ताल शुरू कर दी थी। उन्होंने मुलाकात की मांग को लेकर कर्नाटक हाईकोर्ट में याचिका भी दायर की। लेकिन, निरस्त कर दी गई।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT