डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने टीएमसी को पांडेश्वर विधानसभा में दिया बड़ा झटका
डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने टीएमसी को पांडेश्वर विधानसभा में दिया बड़ा झटका Social Media
पॉलिटिक्स

डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने टीएमसी को पांडेश्वर विधानसभा में दिया बड़ा झटका

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री एवं पश्चिम बंगाल के राड़बंग जोन प्रभारी डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने फिर टीएमसी को बड़ा झटका दिया है। डॉ. मिश्रा की मौजूदगी में मंगलवार को पांडेश्वर विधानसभा में टीएमसी के छह पंचायत प्रमुख सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

डॉ. मिश्रा ने यहां मीडिया से चर्चा में कहा कि दो व्हीलचेयर इस समय देश में बहुत चर्चित हैं। एक व्हीलचेयर(ममता दीदी) चुनाव हारने के डर से और दूसरा( मुख्तार अंसारी) व्हीलचेयर मार खाने के डर से। सीपीएम और कांग्रेस पर तंज कसते हुए डॉ मिश्रा ने कहा कि यह दोनों फुके बल्ब की झालर हैं। डॉ. मिश्रा ने कहा कि एक राहुल बाबा हैं जो माता जी की नहीं सुनते। एक अखिलेश यादव जी हैं जो पिताजी की नहीं सुनते। एक अरविंद केजरीवाल हैं जो किसी की नहीं सुनते हैं और पश्चिम बंगाल में ममता दीदी हैं जिनकी कोई नहीं सुनता। गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष पर हमले को लेकर कहा कि इस प्रकार के हमले जो टीएमसी और ममता दीदी करा रही हैं इससे भाजपा कार्यकर्ताओं के संघर्ष का माद्दा और भी बढ़ता है। भाजपा कार्यकर्ता और जुनून के साथ काम करेगा।

प्रत्याशियों की ली बैठक :

डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने आसनसोल एवं दुर्गापुर के पार्टी प्रत्याशियों के साथ बैठक की। बैठक में झारखंड के मीडिया सह प्रभारी राजीव तिवारी भी रहे मौजूद। बैठक में चुनाव प्रचार को लेकर रणनीति बनाई। डॉ. मिश्रा ने कहा कि हमारा लक्ष्य एक मात्र सभी के घरों तक पहुंचना है, बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं का सम्मान जरूरी है। उन्होंने प्रचार में आने वाली परेशानियों का जायजा लिया और पन्ना प्रमुखों के बारे में जानकारी ली।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT