Rahul Gandhi
Rahul Gandhi  Priyanka Sahu -RE
पॉलिटिक्स

रेप इन इंडिया वाले बयान से क्‍या बढ़ेेंगी राहुल गांधी की मुश्किलें

Author : Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) 'मेक इन इंडिया' स्‍कीम का मजाक उड़ाने के बाद से ही अपने बयान को लेकर चर्चा में चल ही रहे थे, लेकिन अब मुश्किलों में भी फंस सकते हैं, क्‍योंकि उनके द्वारा दिए गए 'रेप इन इंडिया' के बयान पर चुनाव आयोग ने रिपोर्ट तलब की है।

झारखंड अधियारियों से मांगा जवाब :

चुनाव आयोग ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा की गई शिकायत के बाद ही राहुल गांधी के 'रेप इन इंडिया' वाले बयान पर झारखंड के मुख्य निर्वाचन अधियारियों से जवाब मांगा है।

यह था राहुल गांधी का बयान :

झारखंड के गोड्डा में 12 दिसंबर को चुनावी रैली को संबोधित करने के दौरान राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री की स्कीम 'मेक इन इंडिया' पर चुटकी लेते हुए कहा था, अखबार में रोज रेप की खबर छप रही हैं, उन्‍नाव में बीजेपी विधायक ने महिला का रेप किया, अखबार में पढ़ रहे हैं... पहले 'मेक इन इंडिया' था, लेकिन अब यह 'रेप इन इंडिया' बन गया है। इतना ही नहीं आगे राहुल गांधी ने यह भी कहा था कि, "नरेंद्र मोदी कहते हैं, 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ', लेकिन वह कभी भी यह नहीं बताते कि, बेटियों को किससे बचाना है... उन्हें BJP के विधायकों से बचाया जाना है..."

राहुल गांधी का माफी मांगने से साफ इंकार :

राहुल गांधी के 'रेप इन इंडिया' वाली टिप्पणी की जाने के बाद भाजपा सांसदों ने संसद में भी इस बयान पर सवाल उठाते हुए हंगामा करते हुए माफी मांगने की मांग की थी, लेकिन इस पर राहुल गांधी ने माफी मांगने से भी साफ इंकार कर दिया था। राहुल गांधी ने कहा था, मैं इसके लिए कभी माफी नहीं मांगूंगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली को 'रेप कैपिटल' कहा था, मेरे पास इसकी क्लिप है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT