लद्दाख:जवान के पिता की राहुल को नसीहत- नेतागिरी नही
लद्दाख:जवान के पिता की राहुल को नसीहत- नेतागिरी नही Priyanka Sahu -RE
पॉलिटिक्स

लद्दाख:जवान के पिता की राहुल को नसीहत- नेतागिरी नही-शाह ने किया पलटवार

Priyanka Sahu

लद्दाख, भारत। पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ भारतीय सैनिकों की हिंसक झड़प मामले में 20 जवानों की शहादत के बाद तनाव बढ़ गया है, तो वहीं इस मुद्दे पर सियासत भी जारी हैं। कांग्रेस के नेता व पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार सरकार पर हमलों की बौछार कर रहे हैं।

सैनिक के पिता की राहुल गांधी को नसीहत :

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बार-बार हमलावर के मध्‍य गलवान घाटी में झड़प के दौरान घायल हुए एक सैनिक के पिता का आज शनिवार सुबह वीडियो जारी कर राहुल गांधी को नसीहत दी है। इतना ही नहीं सैनिक के पिता के वीडियो को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रिट्वीट कर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा किया और राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा-

सेना के बहादुर जवान के पिता ने इस मुद्दे पर बोला है और उनके पास राहुल गांधी के लिए एक बहुत स्पष्ट संदेश है। ऐसे समय में जब पूरा देश एकजुट है, तो राहुल गांधी को भी ओछी राजनीति से ऊपर उठना चाहिए और राष्ट्रीय हित के साथ एकजुटता में खड़े होना चाहिए।
गृह मंत्री अमित शाह

जवान के पिता का कहना :

दरअसल, घायल जवान के पिता बलवंत सिंह ने राहुल गांधी को इस मुद्दे पर राजनीति करने को मना किया है और कहा कि, ''भारतीय सेना एक मजबूत सेना है और यह चीन को मुंहतोड़ जवाब देगी। राहुल गांधी इसमें राजनीति को लिप्त मत कीजिए। मेरे बेटे ने सेना में शामिल होकर लड़ाई लड़ी और वह इस लड़ाई को हमेशा जारी रखेगा।''

सामने आए वीडियो में बलवंत सिंह ने राहुल गांधी से अपील करते हुए कहा कि, भारतीय सेना वो सेना है जो चीन को हरा सकती है और भी देशों को हरा सकती है। राहुल गांधी आप नेतागिरी मत करना, ये राजनीति अच्छी नहीं है। मेरा बेटा पहले भी देश के लिए लड़ा है और ठीक होने के बाद आगे भी देश के लिए लड़ेगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT