राहुल की राह में चल कर अखिलेश ने सपा को बनाया समाप्तवादी पार्टी
राहुल की राह में चल कर अखिलेश ने सपा को बनाया समाप्तवादी पार्टी Social Media
पॉलिटिक्स

राहुल की राह में चल कर अखिलेश ने सपा को बनाया समाप्तवादी पार्टी : नंद गोपाल नंदी

News Agency

बरेली। उत्तर प्रदेश के कबीना मंत्री नंद गोपाल नंदी ने शुक्रवार को कहा कि प्रदेश में कांग्रेस का पतन के सूत्रधार पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी बने हैं और आज उसी तर्ज पर समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपनी ही पार्टी को समाप्तवादी दल बना दिया है।

बरेली मंडल में विकास और कानून व्यवस्था की समीक्षा करने के बाद श्री नंदी ने पत्रकारों से कहा कि श्री राहुल गांधी और श्री अखिलेश यादव चांदी की चम्मच लेकर पैदा हुए हैं, उन्हें जमीनी हकीकत और आम जनता से कोई सरोकार नहीं है। राहुल ने कांग्रेस को खत्म कर दिया और अखिलेश ने सपा को समाप्त वादी पार्टी बना दिया है।

बिजली संकट को लेकर सपा अध्यक्ष के दिये गये बयान पर पलटवार करते हुये उन्होने कहा "अखिलेश यादव को अपना मुख्यमंत्रित्व काल याद रखना चाहिए, उनके मुख्यमंत्रित्व काल जब दो चार जिलों में ही बिजली आती थी, बाकी प्रदेश अंधकार में रहता था।"

सपा अध्यक्ष पर तंज कसते हुये उन्होंने कहा कि सरकारी आवास से टोंटी खोलने वाले के बारे क्या बोलू। उन्होंने कहा कि जिस तरह से राहुल गांधी ने काँग्रेस पार्टी की नैया डुबोने का कार्य किया है उसी तरह अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी को समाप्त होती पार्टी बनाने का काम किया और पार्टी समाप्त होती जा रही है।

उन्होंने कहा कि, अधिकारियों को निर्देश दिए है कि कानून व्यवस्था में कहीं कोई लापरवाही कर कर रहा है तो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए। उन्होंने जिलाधिकारी और एसएसपी से कहा कि जिले से 50-60 किमी के दायरे में जो तहसील है वहां पर क्षेत्राधिकारी और एसडीएम को वहां पर निवास करें। कोई भ्रष्टाचार करने वाला हो चाहे कोई कानून का माखौल उड़ाने वाला हो किसी को बख्शा नहीं गया है। योगी सरकार में आईपीएस के खिलाफ भी मुकदमा होता है, उसकी गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापे डाले जाते हैं और अगर गिरफ्तारी नहीं हो पाती तो उसके यहां भी 82 के तहत की कार्रवाई होती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT