पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान फिर गरमाया
पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान फिर गरमाया Social Media
पॉलिटिक्स

कांग्रेस-केजरीवाल गर्मा रहे शाहीनबाग जैसे मुद्दे : नरोत्तम

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। दिल्ली में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टियों द्वारा प्रचार-प्रसार का दौर लगातार जारी है वहीं भाजपा भी आम आदमी पार्टी को सत्ता से बाहर करने के लिए दमखम लगाकर प्रचार कर रही है इसके चलते ही भाजपा के स्टार प्रचारक और पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सभाओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस और मुख्यमंत्री केजरीवाल पर निशाना साधा है। दरअसल मंत्री मिश्रा दिल्ली के दौरे पर है और चुनाव को लेकर कमान मोर्चा संभालें हुए है।

कांग्रेस नेता सिब्बल पर बोला हमला

दिल्ली में प्रचार के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए मिश्रा ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल पर हमला बोला। कहा कि, नेता के खाते में 77 लाख रू किस लिए जमा किए गए हैं यह नेता सिब्बल को स्पष्ट करना चाहिए। देश के हित में बने कानून के विरोध में संस्थाओं के नाम जो पैसा गया है उसका संबंध भी कांग्रेस से स्पष्ट होना चाहिए। दरअसल एक संस्था पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया द्वारा कांग्रेस नेता सिब्बल के खाते में 77 लाख रू. जमा किए गए थे, जिसके बाद से ही विपक्ष द्वारा सवाल उठने लगे थे।

मुख्यमंत्री केजरीवाल और कांग्रेस पर साधा निशाना

वहीं संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए मुख्यमंत्री केजरीवाल और कांग्रेस पर निशाना साधा। कहा कि, जब देशहित के लिए सर्जिकल स्ट्राइक जैसे फैसले लिए जाते हैं तब केजरीवाल सबूत मांगते हैं लेकिन जब से प्रधानमंत्री मोदी पद पर आसीन हुए हैं तब से देश के विभिन्न हिस्से और राजधानी में बम के धमाके शांत हो गए हैं। देश तेजी के साथ प्रगति और विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है, लेकिन कांग्रेस और केजरीवाल जैसे लोग शाहीन बाग और हिंसा प्रदर्शन को प्रोत्साहित करने में लगे हुए हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT