CAA विरोधियों को शिवराज ने दिया करारा जवाब
CAA विरोधियों को शिवराज ने दिया करारा जवाब Deepika Pal - RE
पॉलिटिक्स

CAA विरोधियों को शिवराज ने दिया करारा जवाब,मोदी-शाह की अनोखी तुलना

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। दिल्ली में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी, कांग्रेस और अन्य दलों के नेताओं द्वारा प्रचार-प्रसार जारी है इसके चलते ही मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने अनोखा बयान दिया है। पूर्व मंत्री शिवराज ने कहा कि, एक ओर प्रधानमंत्री मोदी राम हैं तो दूसरी ओर अमित शाह हनुमान हैं। जो देश को मजबूत बनाए रखे हैं।

CAA को लागू होने से कोई ताकत नहीं रोक सकती- पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज

इस संबंध में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि, नागरिकता संशोधन को लेकर कांग्रेस और AAP पार्टियां भ्रम फैला रही हैं, देश को तोड़ना चाहती हैं वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री मोदी हैं जिन्होंने विश्व के सामने भारत का मान-सम्मान बढ़ाया है, CAA एक मानवीय कानून है। इसके लागू होने से शरणार्थियों को न्याय मिला है। हम साफ कह रहे हैं कि देश के टुकड़े-टुकड़े करने की बात करने वाले लोग काल कोठरियों में डालकर सड़ा दिये जायेंगे। प्रधानमंत्री किसी ताकत से नहीं डरते हैं, कोई भी उन्हें कानून लागू होने से नहीं रोक सकता, वे देश के शेर हैं साथ ही अगर वे राम हैं तो अमित शाह हनुमान हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT